पेट में दर्द की शिकायत के बाद एम्स पहुंचे पी चिदंबरम, हुए कई टेस्ट

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम शनिवार शाम को पेट दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया. रूटीन चेकअप और कुछ टेस्ट के बाद उन्हें वापस ले जाया गया.

पेट में दर्द की शिकायत के बाद एम्स पहुंचे पी चिदंबरम, हुए कई टेस्ट

एम्स में पी चिदंबरम के कुछ टेस्ट हुए

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम शनिवार शाम को पेट दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया. रूटीन चेकअप और कुछ टेस्ट के बाद उन्हें वापस ले जाया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कपिल सिब्बल ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि पी चिदंबरम को घर का खाना और एम्स में इलाज कराने की अनुमति दी जाए. कोर्ट ने पी चिदंबरम को इसकी इजाजत दे दी थी.

INX Media Case: चिदंबरम का दशहरा तिहाड़ जेल में ही बीतेगा, सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई को नोटिस

गौरतलब है कि सीबीआई ने चिदंबरम को 21 अगस्त को जोर बाग स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था. सीबीआई ने 2007 में बतौर वित्त मंत्री चिदंबरम के कार्यकाल के दौरान आईएनएक्स मीडिया समूह को विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड द्वारा 305 करोड़ रूपए के निवेश की मंजूरी दिये जाने में कथित अनियमितताओं को लेकर 15 मई, 2017 को एक प्राथमिकी दर्ज की थी.

चिदंबरम को कोर्ट से झटके के साथ राहत भी! घर में पके हुए भोजन पर CBI को ऐतराज नहीं

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, जिनके मंत्रिमंडल में चिदंबरम वित्त मंत्री थे, ने सवाल किया है कि सामूहिक निर्णय के लिए उन्हें कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. सरकार के छह सचिवों सहित एक दर्जन अधिकारियों ने जांच की थी और प्रस्ताव की सिफारिश की थी. चिदंबरम ने कहा, सर्वसम्मति से सिफारिश को मंजूरी दी गई थी.  उन्होंने कहा "अगर मंत्री एक सिफारिश को मंजूरी देने के लिए उत्तरदायी है, तो सरकार की पूरी प्रणाली ध्वस्त हो जाएगी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मनमोहन सिंह के साथ पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचीं सोनिया गांधी