फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई फिर एक याचिका, सोमवार को होनी है सुनवाई

दरसअल वकील एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करके कहा है कि 20 नवंबर को उसकी याचिका को खारिज कर दिया था लेकिन याचिका के कुछ हिस्से पर कहा था कि इसे किसी भी रूप में कही इस्तेमाल नही किया जाएगा.

फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई फिर एक याचिका, सोमवार को होनी है सुनवाई

फिल्म पद्मावत रिलीज हुई लेकिन सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई फिर एक याचिका (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर
  • फिल्म के सीन्स को लेकर दायर है याचिका
  • इस पर सोमवार को होनी है सुनवाई
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म पद्मावत का मामला एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. सोमवार को सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर सुनवाई करेगा. दरसअल वकील एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करके कहा है कि 20 नवंबर को उसकी याचिका को खारिज कर दिया था लेकिन याचिका के कुछ हिस्से पर कहा था कि इसे किसी भी रूप में कही इस्तेमाल नही किया जाएगा.

Newsbeep

अब शर्मा ने अपनी याचिका में कहा है कि अब ये हिस्सा फिल्म में भी नहीं दिखाया जा सकता. चीफ जस्टिस ने कहा कि सोमवार को सुनवाई करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO - सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पद्मावत का विरोध जारी

इस बीच बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध जारी है. गुजरात के अहमदाबाद में कुछ उपद्रवियों ने पहले एक मॉल को निशाना बनाया और फिर वहां खड़ी करीब 40 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस को उपद्रवियों को रोकने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. खबरों के मुताबिक पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी. हालांकि पहले ही सिनेमा हॉल मैनेजमेंट कह चुका है कि वो पद्मावत फिल्म नहीं लगाएंगे. बावजूद इसके हिमालय मॉल जहां बिग सिनेमा है वहां तोड़फोड़ की गई.