पाक सेना ने भारतीय सेना पर लगाया संयुक्त राष्ट्र वाहन को निशाना बनाने का आरोप, भारत ने किया इंकार

पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर चिरिकोट सेक्टर में भारतीय सेना पर संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यावेक्षकों (यूएनएमओ) के एक वाहन को ‘‘जानबूझ’’ कर निशाना बनाने का शुक्रवार को आरोप लगाया, वहीं भारत ने इस आरोप को खारिज करते हुए इसे झूठ करार दिया.

पाक सेना ने भारतीय सेना पर लगाया संयुक्त राष्ट्र वाहन को निशाना बनाने का आरोप, भारत ने किया इंकार

प्रतीकात्मक तस्वीर

इस्लामाबाद:

पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर चिरिकोट सेक्टर में भारतीय सेना पर संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यावेक्षकों (यूएनएमओ) के एक वाहन को ‘‘जानबूझ'' कर निशाना बनाने का शुक्रवार को आरोप लगाया, वहीं भारत ने इस आरोप को खारिज करते हुए इसे झूठ करार दिया. पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में कहा कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर चिरिकोट सेक्टर में बिना उकसावे के गोलीबारी की और ‘‘ भारतीय सैनिकों ने संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यावेक्षकों (यूएनएमओ) के एक वाहन को ‘‘जानबूझ'' कर निशाना बनाया. वाहन में संयुक्त राष्ट्र के दो सैन्य पर्यवेक्षक सवार थे.''

इसमें कहा गया,‘‘वाहन क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन सौभाग्य से दोनों पर्यवेक्षक सुरक्षित हैं. नयी दिल्ली में सैन्य सूत्रों ने पाकिस्तानी सेना के इन आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र के वाहन को निशाना बनाने की खबरें सत्य नहीं हैं.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com