NDTV Khabar

पाकिस्तानी होकर भी शाहिद अफरीदी ने 'तिरंगे' को लेकर ऐसी बात कही... दिल झूम उठेगा

भारत-पाक के बीच सीमा पर जारी तनाव से भले ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट से जुड़े संबंध प्रभावित हुए हों, मगर क्रिकेटरों में नफरत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी होकर भी शाहिद अफरीदी ने 'तिरंगे' को लेकर ऐसी बात कही... दिल झूम उठेगा

भारतीय प्रशंसक के साथ अफरीदी

सेंट मौरित्ज: भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध भले ही खट्टे क्यों न हो, मगर कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जो उम्मीद से परे होता है. स्विटजरलैंड में शाहिद अफरीदी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी उम्मीद हम भारतीयों को कतई नहीं थी. दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने शनिवार को सेंट मौरित्स में एक भारतीय प्रशंसक को अपना राष्ट्रध्वज सीधा पकड़ने की बात कहकर सरहद के दोनों पार कई दिल जीत लिये.

यह भी पढ़ें - मेरी विराट के साथ दोस्ती राजनीतिक संबंधों की मोहताज नहीं : शाहिद आफरीदी

यहां सेंट मौरित्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट से इतर अफरीदी ने तस्वीर खिचाते हुए एक भारतीय प्रशंसक से कहा ,‘फ्लैग सीधा करो अपना.’ बता दें कि अफरीदी के अलावा शोएब अख्तर, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, ग्रीम स्मिथ, एंड्रयू साइमंड्स, लसिथ मलिंगा और महेला जयवर्धने जैसे सितारों ने भी इस टूर्नामेंट में भाग लिया है.  

टिप्पणियां
इतना ही नहीं, भारत और पाकिस्तानी क्रिकेटरों सहित दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटरों को देखने के लिए भारत और पाकिस्तान के भी कई समर्थन यहां जुटे थे. इससे पहले शाहिद अफरीदी ने पूरी दृढ़ता के साथ कहा था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनके मित्रवत संबंध राजनीतिक स्थिति से प्रभावित नहीं हो सकते और ना ही ऐसा होगा.

VIDEO: मुंह बंद रखें आफरीदी : वकार (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement