सुषमा स्‍वराज ने की मदद, पाक महिला ने कहा-'काश आप हमारी PM होतीं'

अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने जो सुषमा स्‍वराज के लिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं, उससे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ असहज हो सकते हैं.

सुषमा स्‍वराज ने की मदद, पाक महिला ने कहा-'काश आप हमारी PM होतीं'

सुषमा स्‍वराज (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हर महीने पाक से मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए करीब 500 आवेदन आते हैं
  • इस कड़ी में एक पाक महिला ने अपने रिश्‍तेदार के लिए मदद मांगी
  • सुषमा स्‍वराज ने मदद का भरोसा दिया
नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की सक्रियता वैसे ही सुर्खियां बनती रही हैं. इसके जरिये वह हमेशा मदद के लिए तत्‍पर रहती हैं. इस कारण सोशल मीडिया पर उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं. अब इस सूची में पाकिस्‍तान की एक महिला का नाम भी जुड़ गया है. हालांकि अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने जो सुषमा स्‍वराज के लिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं, उससे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ असहज हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कुलभूषण जाधव की मां को मिलेगा वीजा?

दरअसल एक पाकिस्‍तानी नागरिक को भारत में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वीजा की दरकार थी. उनकी तरफ से पाक महिला हिजाब आसिफ ने सुषमा स्‍वराज से मदद की गुजारिश की. सुषमा ने जवाब दिया और उसका नतीजा यह हुआ कि इस्‍लामाबाद में भारतीय उच्‍चायोग ने आसिफ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, मैडम हम इस मसले पर गौर कर रहे हैं और आश्‍वस्‍त करते हैं कि जल्‍दी ही इस पर कार्यवाही होगी.
 


इस पर बेहद प्रसन्‍नता भरे अंदाज में आसिफ ने सुषमा को ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं आपको क्‍या कहूं?सुपरवुमन? गॉड? आपकी उदारता को व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं. अपनी आंखों से बरसते आंसुओं के बीच मैं आपके प्रति आभार प्रकट करती हूं.''
 
इसके साथ ही उन्‍होंने सुषमा स्‍वराज से कहा, ''आपके लिए यहां से बेहद प्‍यार और आभार...काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं तो यह देश बदल जाता!''

 VIDEO- मैंने सदन को गुमराह नहीं किया: सुषमा स्‍वराज

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com