पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन सेक्टरों में की गोलाबारी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजरों ने सांबा जिले के घगवाल सेक्टर के राजपुरियन में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया.

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन सेक्टरों में की गोलाबारी

जम्मू:

पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) और अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर तीन सेक्टरों में बिना उकसावे के गोलियां चलाईं और मोर्टार के गोले दागे. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी इसका समुचित जबाव दिया.

रक्षा  प्रवक्ता ने बताया,‘‘ शाम करीब साढ़े छह बजे (शनिवार को) पाकिस्तान ने बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले के देगवार सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलियां चलाईं और मोर्टार के गोले दागे.''

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका समुचित जवाब दिया और अंतिम खबर मिलने तक दोनों ओर से गोलाबारी चल रही थी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजरों ने सांबा जिले के घगवाल सेक्टर के राजपुरियन में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया. साथ ही कठुआ जिले के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर के फकीरा और मनयारी में भी गोलीबारी की.

Newsbeep

उन्होंने कहा कि राजपुरियन में सीमा पार से गोलीबारी देर रात दो बजे शुरू हुई. प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजर्स और बीएसएफ के बीच गोलीबारी तड़के 3.45 बजे तक चली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कठुआ जिले में पाकिस्तानी रेंजरों ने शुक्रवार रात 10.30 बजे गोलीबारी शुरू की जो सुबह 4.30 बजे तक जारी रही. उन्होंने कहा कि सीमा पार से गोलीबारी में भारत की तरफ से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)