NDTV Khabar

पाकिस्तान सेना नए एक बार फिर पुंछ में संघर्षविराम का किया उल्लंघन, कोई हताहत नहीं

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने जबावी कार्रवाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान सेना नए एक बार फिर पुंछ में संघर्षविराम का किया उल्लंघन, कोई हताहत नहीं

भारतीय सेना की फाइन फोटो

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर नियंत्रण रेखा के पास स्थित चौकियों और गांवों को निशाना बनाया. पाक सेना ने इनपर मोर्टार दागे और फायरिंग भी की. इस पूरी घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने जबावी कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते के दौरान यह दूसरा मौका है जब पाकिस्तानी सैनिकों ने इलाके में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया है.


इससे पहले 27 मार्च को पाकिस्तानी सैनिकों ने10 दिन की शांति को तोड़ते हुए मोर्टार दागे थे. इससे पहले 18 मार्च को जिले के बालाकोट सेक्टर में एक घर पर पाकिस्तान की तरफ से दागे गए मोर्टार का गोला गिरने से परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी जबिक दो अन्य घायल हो गए थे.(इनुपट भाषा से) 




NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement