NDTV Khabar

पाकिस्तान उच्चायोग के कर्मचारी ने महिला को 'गलत तरीके' से छुआ, थाने ले जाया गया

दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के एक कर्मचारी द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

41 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान उच्चायोग के कर्मचारी ने महिला को 'गलत तरीके' से छुआ, थाने ले जाया गया

प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली :

दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के एक कर्मचारी द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उच्चायोग के कर्मचारी ने बाजार में महिला को कथित तौर पर 'गलत तरीके' से छुआ. इस मामले में कर्मचारी को थाने ले जाया गया है. महिला के मुताबिक, कर्मचारी ने उसे बाजार में गलत तरीके से छुआ था, हालांकि कर्मचारी ने महिला के आरोपों को खारिज किया है. कर्मचारी का कहना है कि बाजार में भारी भीड़ होने की वजह से गलती से उसका हाथ महिला को छू गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कर्मचारी ने महिला से माफी मांग ली जिसके बाद मामला सुलझ गया है. दूसरी तरफ, पुलिस ने कर्मचारी को हिरासत में लिये जाने की खबरों को खारिज किया है.

चीन से सटी सीमा पर भारत करेगा 44 सड़कों का निर्माण, युद्ध की स्थिति में तुरंत पहुंच सकेगी सेना


टिप्पणियां

इस बीच इस्लामाबाद में, पाकिस्तानी मीडिया ने विदेशी कार्यालय के एक अज्ञात अधिकारी के हवाले से दावा किया कि भारतीय अधिकारियों ने कर्मचारी को गिरफ्तार किया था और पाकिस्तान द्वारा यह मामला उठाए जाने के बाद उसे रिहा किया गया. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि जब यह मामला भारत के साथ उठाया गया तो रिहा करने से पहले कर्मचारी को एक कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया. समाचारपत्र डॉन ने अधिकारी के हवाले से कहा कि पाकिस्तान ने राजनयिक संबंधों पर वियना संधि के उल्लंघन का कड़ा विरोध किया और उसे जवाब देने का अधिकार है.(इनपुट-भाषा से भी) 

दुनिया जानती है पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के क्या हालात हैं, हमें 'ज्ञान' न दें: भारत का पलटवार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement