पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर फिर संघषर्विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर फिर संघषर्विराम का उल्लंघन किया

फाइल फोटो

जम्मू:

पाकिस्तान सैनिकों ने 24 घंटों के अंदर दूसरी बार संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुये सोमवार को पुंछ जिले से लगी नियंत्रण सीमा रेखा पर मोर्टार के गोले दागे और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. रक्षा प्रवक्ता ने बताया, ‘‘पुंछ सेक्टर में सुबह करीब 6:40 बजे पाकिस्तानी सेना ने युद्धविराम का अघोषित उल्लंघन किया और 82 मिमी के मोर्टार और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की.’’

प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया और पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने बताया कि अभी रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. उल्लेखनीय है कि पुंछ जिले में रविवार से पाकिस्तानी सेना का यह दूसरा संघषर्विराम उल्लंघन है.

इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को भी पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मोर्टार दागे और गोलीबारी की थी. उल्लेखनीय है कि नौ मार्च को पुंछ की नियंत्रण सीमा रेखा पर पाकिस्तानी सेना की अंधाधुंध एवं आक्रामक गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान दीपक जगन्नाथ घाडगे की मौत हो गयी थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com