NDTV Khabar

नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम उल्लंघन, सेना का जवान शहीद

प्रवक्ता ने कहा कि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में बुधवार शाम गोलीबारी में नायक थोराट किरन पोपटराव (31) गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम उल्लंघन, सेना का जवान शहीद

भारतीय सेना की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम उल्लंघन के ताजा मामले में सेना का एक जवान बुधवार को शहीद हो गया. प्रवक्ता ने कहा कि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में बुधवार शाम गोलीबारी में नायक थोराट किरन पोपटराव (31) गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. गौरतलब है कि सोमवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलाबारी में दो जवान राइफलमैन विनोद सिंह और राइफलमैन जाकी शर्मा शहीद हो गए थे.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग सेना के 5 जवान घायल


उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अपराह्न दो बजे और पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में शाम पौने पांच बजे से नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल किया और मोर्टार दागे. अभी तक किसी अन्य के घायल होने की कोई खबर नहीं है. (इनपुट भाषा से)  
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement