जम्मू कश्मीर: तंगधार में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने आज सुबह तड़के तंगधार सेक्टर में (LoC के पास) संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. जिसके जवाब भारतीय सेना ने पाक आर्मी को जोरदार जवाब दे रही है.

जम्मू कश्मीर: तंगधार में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय सेना ने पाक आर्मी को जोरदार जवाब दे रही है (फाइल फोटो)

जम्मू :

पाकिस्तान ने आज सुबह तड़के तंगधार सेक्टर में (LoC के पास) संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. जिसके जवाब भारतीय सेना ने पाक आर्मी को जोरदार जवाब दे रही है. सेना से जुड़े अधिकारी ने यह जानकारी दी है. पाकिस्तान की तरफ से तड़के मोटार्र दागे गए और गोलीबारी की हई. पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब भारतीय सेना ने भी दिया. 

वहीं इससे पहले आज सुबह जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है. यह मुठभेड़ शोपियां के तुर्कवंगम इलाके में हुई. मारे गए आतंकियोें की पहचान अभी नहीं हो सकी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. ऐसा माना जा रहा है कि इलाके में और भी आंतकी छिपे हो सकते हैं. सर्च ऑपरेशन जारी है. 

Newsbeep

 जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खात्मे के लिए पिछले कुछ समय से  अभियान चला रखा है. सुरक्षाबलों ने 7 जून को 5 और आठ जून को 4 तथा 10 जून को पांच आतंकियों को मार गिराया था. आज शोपियां में 3 आतंकी मार गिराए गए हैं यानी अब तक केवल शोपियां जिले में ही 17 आतंकी सुरक्षाबलों की गोली का निशाना बने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com