Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पाकिस्तान ने एलओसी और आईबी पर युद्धविराम का उल्लंघन किया, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

वही, इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू के लॉइन ऑफ कंट्रोल पर बिम्मबर गली सेक्टर में  भी युद्धविराम का उल्लंघन किया. बिना किसी उकसावे की पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर पौने दस बजे से छोटे और ऑटोमेटिक हथियारों  के साथ गोलाबारी शुरू कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान ने एलओसी और आईबी पर युद्धविराम का उल्लंघन किया, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

सीमा पर चौकस जवान.

खास बातें

  1. जम्मू के LoC पर बिम्मबर गली सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन किया
  2. बिना किसी उकसावे की पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की
  3. भारतीय सेना ने असरदार और मजबूती से जवाब दिया.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की ओर से अब राजौरी के नौशेरा सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन शुरू कर दिया है. करीब 12 बजकर 40 मिनट से लाइन ऑफ कंट्रोल पर  पाकिस्तान ने अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी. सरहद पर मौजूद भारतीय पोस्ट पाकिस्तानी फायरिंग का मजबूती और असरदार तरीके से जवाब दे रही है. फिलहाल इस इलाके में फायरिंग जारी है.

वही, इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू के लॉइन ऑफ कंट्रोल पर बिम्मबर गली सेक्टर में  भी युद्धविराम का उल्लंघन किया. बिना किसी उकसावे की पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर पौने दस बजे से छोटे और ऑटोमेटिक हथियारों  के साथ गोलाबारी शुरू कर दी. इलाके में गोलाबारी दस बजकर बीस मिनट पर बंद हो गई. भारतीय सेना ने बड़े असरदार और मजबूती के साथ पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब दिया है. 

टिप्पणियां

उधर, जम्मू इलाके के अतंरराष्ट्रीय सीमा पर पाक रेंजर्स ने रामगढ़ सेक्टर में भी ऐसे ही गोलाबारी शुरू कर दी. बार्डर पर तैनात बीएसएफ ने पाकिस्तान गोलाबारी का करारा जवाब दिया. करीब 10.45 तक छोटे मोर्टार से गोले दागे. इससे कोई न नुकसान पहुंचा है और न ही क्षति हुई.
  
इससे पहले शनिवार रात को कृष्णाघाटी इलाके में पाकिस्तान ने छोटे ऑटोमेटिक हथियारों और मोर्टार के साथ फायरिंग शुरू कर दी थी. साढ़े आठ बजे से शुरू हुई ये गोलाबारी रात करीब दस बजे तक चली. भारतीय सेना ने भी पाक गोलाबारी का करारा जवाब दिया. आपको ये बात दें कि पुंछ जिले के बिम्मबर गली सेक्टर से लगा हुआ कृष्णाघाटी सेक्टर है जहां आज पाक की ओर से गोलाबारी हो रही है.   


इससे पहले शनिवार को सेना ने कश्मीर के गुरेज सेक्टर में घुसपैठ का प्रयास विफल कर दिया था और एक आतंकी को मार गिराया. सेना ने पिछले पांच दिनों में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 13 आतंकियों को एलओसी पर मार गिराया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें Photos

Advertisement