पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों की ओर मोर्टार गोले दाग कर मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया.

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा की फायरिंग
  • पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों की ओर मोर्टार गोले दागे
  • हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
श्रीनगर:

पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों की ओर मोर्टार गोले दाग कर मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. अधिकारियों ने बताया, ‘मंगलवार दोपहर पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के मोर्टार तथा अन्य हथियारों से गोलीबारी कर माछिल में एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया.' उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन का माकूल जवाब दिया. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

वहीं जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. जानकारी के अनुसार पुलवामा के बांदजू इलाके में यह मुठभेड़ हुई जिसमें सुरक्षा बलों ने जाबांजी का परिचय देते हुए दो आतंकियों को मार गिराया. वहीं CRPF का एक जवान भी इस मुठभेड़ में शहीद हो गया है. 

इससे पहले श्रीनगर में रविवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त ऑपरेशन चलाया था और तीन आतंकियों को मार गिराया था. टीम ने उनके पास से एक एके-47 और दो पिस्टल बरामद की थी. आतंकियों से कई घंटों तक चली मुठभेड़ में सेना की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ था.

Newsbeep

VIDEO: कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में 8 आतंकी ढेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)