पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा से लगे तीन सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे तीन सेक्टरों में मोर्टार से गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया.

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा से लगे तीन सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर:

पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे तीन सेक्टरों में मोर्टार से गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. प्रवक्ता ने कहा कि शाम के समय पुंछ के देगवार और खारी करमारा सेक्टरों और राजौरी के सुंदरबनी में हुई गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अभी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली.

यह भी पढ़ें: कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान मुख्य मुद्दों का समाधान करे : भारत

प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने शाम करीब सवा छह बजे बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए देगवार सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से भीषण गोलाबारी की. इसके बाद शाम करीब 6 बजकर 40 मिनट पर खारी करमारा में गोलीबारी की और तोप से गोले दागे.

Newsbeep

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पौने सात बजे एलओसी के पास राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में अग्रिम क्षेत्रों को निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि आखिरी खबर मिलने तक तीनों सेक्टर में दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी. पुंछ के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार को पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए थे. 

पाक आतंकियों की हथियार भेजने की साजिश नाकाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)