NDTV Khabar

भारत-पाक के सीमा रेखा पर कम्यूनिटी बंकर बनाएगा पाकिस्तान

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय सैनिकों की कथित गोलीबारी से आम लोगों की सुरक्षा करने के लिए नियंत्रण रेखा पर कम्यूनिटी बंकरों का निर्माण किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत-पाक के सीमा रेखा पर कम्यूनिटी बंकर बनाएगा पाकिस्तान

प्रतीकात्मक तस्वीर

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय सैनिकों की कथित गोलीबारी से आम लोगों की सुरक्षा करने के लिए नियंत्रण रेखा पर कम्यूनिटी बंकरों का निर्माण किया जाएगा. पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में कहा कि अब्बासी ने सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और पीओके 'प्रधानमंत्री' राजा फारूक हैदर के साथ आज नियंत्रण रेखा के चिरिकोट सेक्टर का दौरा किया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

सीमा पार गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवार वालों और घायलों से बातचीत करते हुए अब्बासी ने उनकी प्रतिबद्धता और संकल्प की तारीफ की. उन्होंने प्रभावित परिवारों के लिए वित्तीय मदद का ऐलान किया और कम्यूनिटी बंकर के निर्माण के लिए कोष को स्वीकृति प्रदान की. अब्बासी के इस दौरे के समय उनको इलाके के जनरल आफिसर कमांडिंग ने जानकारियां दी तथा भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से कथित तौर पर किए जाने वाले संघर्ष विराम के कथित उल्लंघन के बारे में सूचित किया.

VIDEO: सीमा रेखा पर फायरिंग से दहशत में बच्चे
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement