जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने की गोलीबारी, LOC पर चौकियों और गांवों को बनाया निशाना

भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है और सीमा पार से होने वाली गोलाबारी में जानमाल को कोई नुकसान होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है. 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने की गोलीबारी, LOC पर चौकियों और गांवों को बनाया निशाना

इस साल पाकिस्तान ने एलओसी पर 2000 बार सीजफायर तोड़ा है.

श्रीनगर:

पाकिस्तानी सेना ने दो दिनों में दूसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए रविवार को नियंत्रण रेखा (LOC) पर स्थित चौकियों और गांवों को निशाना बना कर गोलाबारी की तथा मोर्टार से गोले दागे. एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. प्रवक्ता ने बताया कि दोपहर करीब सवा तीन बजे, पाकिस्तान ने मेंढार सेक्टर में गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है और सीमा पार से होने वाली गोलाबारी में जानमाल को कोई नुकसान होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है. 

जम्‍मू कश्‍मीर के रामबन में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, सभी बंधकों को छुड़ाया गया

इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार शाम पुंछ जिले में शाहपुर और करणी में मोर्टार से गोले दागे थे और गोलीबारी की थी, जिसपर भारतीय सैनिकों ने जोरदार जवाब दिया था. प्रवक्ता ने बताया कि दोनों ओर से गोलीबारी कई घंटों तक चली लेकिन हमारी ओर कोई नुकसान नहीं हुआ. वहीं इसी दिन जम्मू कश्मीर के रामबन में बटोटे इलाके में जारी मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- जम्मू कश्मीर में नहीं है कोई पाबंदी, यह सिर्फ आपके दिमाग में है

बता दें अधिकारियों के मुताबिक इस साल पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का 2,000 से अधिक बार उल्लंघन किया, जिसमें 21 भारतीय मारे गये और दर्जनों अन्य घायल हो गये हैं. (इनपुट-भाषा)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)