NDTV Khabar

बेंगलुरु में पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का कार्यक्रम नहीं होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का कार्यक्रम नहीं होगा

खास बातें

  1. एफएम रेडियो ने किया था कार्यक्रम का आयोजन
  2. बजरंग दल ने लिखी थी आयोजकों को चिट्ठी
  3. उरी हमले का जिक्र किया गया था
बेंगलुरु:

पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का इस महीने की 30 तारीख को बेंगलुरु के एक मॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था, लेकिन आज बजरंग दल ने बेंगलुरु पुलिस और इस कार्यक्रम के आयोजकों को पत्र लिखकर इसे रद्द करने की मांग की है. उनका कहना है कि पाकिस्तान आतंकी गतिविधियों प्रायोजित कर रहा है और सेना के जवानों पर उरी में हमला हुआ है, ऐसे में पाकिस्तानी कलाकारों को कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी जा सकती. यह कार्यक्रम एफएम रेडियो के एक चैनल की तरफ से आयोजित किया गया था.

टिप्पणियां

बजरंग दल के कर्नाटक के संयोजक सूर्यनारायण ने बताया कि उनके दल ने साफ कर दिया है कि इस कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए. अगर कार्यक्रम हुआ तो उनका दल इसे रोकेगा और ऐसी हालत में अगर क़ानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए उन्हें ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जाए.


जबकि एनडीटीवी ने रेडियो एफएम के अधिकारी श्रीनिवास से इस बारे में जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि उरी में सैनिक कैंप पर हुए हमले के फौरन बाद इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था. श्रीनिवास ने फिलहाल बजरंगदल के किसी भी पत्र से इनकार किया है. जब आयोजकों ने खुद ही कार्यक्रम रद्द कर दिया है तो ऐसे में पुलिस की इसमें अब कोई भूमिका नहीं रह जाती.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement