बेंगलुरु में पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का कार्यक्रम नहीं होगा

बेंगलुरु में पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का कार्यक्रम नहीं होगा

खास बातें

  • एफएम रेडियो ने किया था कार्यक्रम का आयोजन
  • बजरंग दल ने लिखी थी आयोजकों को चिट्ठी
  • उरी हमले का जिक्र किया गया था
बेंगलुरु:

पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली का इस महीने की 30 तारीख को बेंगलुरु के एक मॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था, लेकिन आज बजरंग दल ने बेंगलुरु पुलिस और इस कार्यक्रम के आयोजकों को पत्र लिखकर इसे रद्द करने की मांग की है. उनका कहना है कि पाकिस्तान आतंकी गतिविधियों प्रायोजित कर रहा है और सेना के जवानों पर उरी में हमला हुआ है, ऐसे में पाकिस्तानी कलाकारों को कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी जा सकती. यह कार्यक्रम एफएम रेडियो के एक चैनल की तरफ से आयोजित किया गया था.

Newsbeep

बजरंग दल के कर्नाटक के संयोजक सूर्यनारायण ने बताया कि उनके दल ने साफ कर दिया है कि इस कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए. अगर कार्यक्रम हुआ तो उनका दल इसे रोकेगा और ऐसी हालत में अगर क़ानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए उन्हें ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जबकि एनडीटीवी ने रेडियो एफएम के अधिकारी श्रीनिवास से इस बारे में जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि उरी में सैनिक कैंप पर हुए हमले के फौरन बाद इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था. श्रीनिवास ने फिलहाल बजरंगदल के किसी भी पत्र से इनकार किया है. जब आयोजकों ने खुद ही कार्यक्रम रद्द कर दिया है तो ऐसे में पुलिस की इसमें अब कोई भूमिका नहीं रह जाती.