NDTV Khabar

एलओसी पर बैट हमले की फिराक में पाकिस्तान, सेना हाई अलर्ट पर 

भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक पाक सेना और आतंकी एलओसी पर केरन और गुरेज सेक्टर में बैट एक्शन की फिराक में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एलओसी पर बैट हमले की फिराक में पाकिस्तान, सेना हाई अलर्ट पर 

पाक सेना और आतंकी एलओसी पर केरन और गुरेज सेक्टर में बैट एक्शन की फिराक में है. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. एलओसी पर हमला करने की फिराक में है पाकिस्तान
  2. बॉर्डर पर तैनात किये हैं करीब 100 कमांडो
  3. मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय सेना भी हाई अलर्ट पर
नई दिल्ली :

भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक पाक सेना और आतंकी एलओसी पर केरन और गुरेज सेक्टर में बैट एक्शन की फिराक में है. 5 अगस्त के बाद पाक ने एलओसी पर 100 के करीब एसएसजी के कमांडो तैनात किये हैं. आपको बता दें कि बैट टीम में पाक सेना के कमांडो और आतंकी होते हैं, जो घात लगाकर और घने अंधेरे का फायदा उठाकर हमला करते हैं. इस हमले की आशंका को देखते हुए पूरे एलओसी पर सेना हाई अलर्ट पर है. बताया जा रहा है कि पाक चाहकर भी कश्मीर में कोई गड़बड़ी नहीं करा पा रहा है. इसी हताशा में इस तरह के हमले को अंजाम देने की फिराक में है.  

फिर बेनकाब हुआ पाक: इंडियन आर्मी ने पकिस्तानी 'BAT' की घुसपैठ की कोशिशों का VIDEO किया जारी


टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद 5 अगस्त से अब तक 8 आतंकी मारे गए हैं, जबकि जुलाई में 13 और जून में 23 आतंकी मारे गए थे. इस वजह से अब उसके पास बैट एक्शन के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचता है. गौरतलब है कि पाक सेना ने पिछला बैट एक्शन 3 अगस्त को केरन सेक्टर में किया था, तब उसके पांचो जवान मारे गए थे. आपको बता दें कि दो दिन पहले ही इंडियन आर्मी (Indian Army) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के केरन सेक्टर (Keran sector) में पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के एक दल द्वारा घुसपैठ की नाकाम कोशिश का एक वीडियो शेयर किया.  

VIDEO: भारत ने कहा- अपने BAT कमांडोज के शव ले जाए पाक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement