मरीज को MRI मशीन में छोड़कर भूल गया तकनीशियन, बेल्ट तोड़कर बाहर निकला तो...

हरियाणा में एक बुजुर्ग व्यक्ति उस वक्त वक्त बाल-बाल बच गया जब एक अस्पताल में तकनीशियन ने उन्हें कथित रूप से एमआरआई मशीन में छोड़कर भूल गया.

मरीज को MRI मशीन में छोड़कर भूल गया तकनीशियन, बेल्ट तोड़कर बाहर निकला तो...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • हरियाणा के पंचकुला का मामला
  • अस्पताल में हुई अजीबोगरीब घटना
  • MRI मशीन में छोड़कर भूल गया तकनीशियन
चंडीगढ़:

हरियाणा में एक बुजुर्ग व्यक्ति उस वक्त वक्त बाल-बाल बच गया जब एक अस्पताल में तकनीशियन ने उन्हें कथित रूप से एमआरआई मशीन में छोड़कर भूल गया. इसके चलते जान बचाने के लिये उन्हें बेल्ट तोड़कर बाहर निकलना पड़ा. बुजुर्ग ने पंचकूला में पत्रकारों से कहा कि वह एमआरआई स्कैन कराने के लिये शहर के एक अस्पताल गए थे. शिकायतकर्ता के अनुसार तकनीशियन ने उन्हें कहा कि इस प्रक्रिया में 10-15 मिनट लग सकते हैं और उन्हें मशीन से बाहर निकालना भूल गया.

दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को चूना लगाने वाले दो गिरफ्तार

हालांकि अस्पताल ने इन आरोपों से इनकार किया है. शिकायतकर्ता ने कहा, "मैं सांस लेने के लिए हांफ रहा था, लेकिन मुझे बाहर निकालने वाला कोई नहीं था. आखिरकार आधे घंटे से भी अधिक समय तक संघर्ष के बाद मैं किसी तरह मशीन की बेल्ट को तोड़कर बाहर निकला."

शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

वहीं अस्पताल ने कहा कि तकनीशियन ने मरीज को मशीन से बाहर निकाला. अस्पताल के अनुसार रोगी को बताया गया था कि उसका स्कैन लंबा समय ले सकता है लेकिन वह "घबराया हुआ" था. पंचकूला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें मीडिया में आई खबरों से इस घटना के बारे में जानकारी मिली है और स्वास्थ्य महानिदेशक से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है.

Video: दिल्ली के मधुविहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के सिर में मारी गोली



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com