NDTV Khabar

लालू-नीतीश के खिलाफ टिप्‍पणियों के लिए अब माफी मांगने को तैयार पप्‍पू यादव

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू-नीतीश के खिलाफ टिप्‍पणियों के लिए अब माफी मांगने को तैयार पप्‍पू यादव

फाइल फोटो

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हारने वाली जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के अध्यक्ष पप्पू यादव को चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ चुनाव में उतरने का मलाल है। चुनाव नतीजे सामने आने के बाद पप्पू के सुर बदल गए हैं और वह दोनों नेताओं तथा लालू के दोनों बेटों के खिलाफ की गई असंसदीय टिप्पणियों के लिए माफी तक मांगना चाहते हैं।

टिप्पणियां
दोनों नेताओं के खिलाफ जाना बड़ी गलती थी
पप्पू ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, 'नीतीश और लालू के खिलाफ जाना मेरी बड़ी गलती थी।' आरजेडी से निष्कासित सांसद ने जेएपी के नाम से अलग पार्टी गठित की थी और विधानसभा चुनाव मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) तथा अन्य छोटी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ा था। उनके उम्मीदवारों के चुनाव में बुरे प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि 100 से अधिक प्रत्याशियों की जमानत तक जब्त हो गई।

इस तरह के बयान पर हो रही है ग्‍लानि
पप्पू ने कहा कि यह कहना उनकी गलती थी कि यदि लालू के बेटे चुनाव जीत जाते हैं, तो वह सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने लिखा, 'अपने इस तरह के बयान पर मुझे ग्लानि हो रही है।' उन्‍होंने माना कि लालू व नीतीश दोनों का सामाजिक आधार मजबूत है और यह अब तक बना हुआ है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement