शर्मनाक! गुजरात में प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवक से प्रेमिका को कंधे पर उठाकर गांव में कराई परेड

दाहोद के एसपी हितेश जोयसर ने बताया कि प्रेमी जोड़े की पिटाई और उनसे परेड करवाने की वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है.

शर्मनाक! गुजरात में प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवक से प्रेमिका को कंधे पर उठाकर गांव में कराई परेड

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • गुजरात के दाहोद जिले का है पूरा मामला
  • सोशल साइट्स पर वायरल हुई वीडियो
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
नई दिल्ली:

गुजरात में एक प्रेमी जोड़े के साथ पिटाई के बाद गांव में परेड कराने का मामला सामने आया है. घटना गुजरात के दाहोद जिले की है. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पहले प्रेमी जोड़े की पिटाई की और बाद में युवक को कहा कि वह लड़की अपने कंधे पर उठाकर पूरे गांव का चक्कर लगाएं.दाहोद के एसपी हितेश जोयसर ने बताया कि प्रेमी जोड़े की पिटाई और उनसे परेड करवाने की वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है. हमें इसकी सूचना मिली है और हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. 

बता दें कि इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले असम के नगांव जिले में नैतिकता के कथित ठेकेदारों ने एक जोड़े की कथित तौर पर रात भर पिटाई की और महिला को गंजा कर दिया था. पुलिस ने बताया था कि गांववालों ने 'नजायज' प्रेम संबंधों के चलते दोनों के साथ बदसलूकी की. पुलिस ने बताया था कि यह घटना कल झुमुरमुर में हुई और गंभीर रूप से घायल जोड़े को आज सुबह पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि दोनों को पहले एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में भोगेश्वरी फुकनानी सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

उत्तर प्रदेश : बदायूं में प्रेमी जोड़े का शव नदी से बरामद, दोनों शादी करना चाहते थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी 
पिछले महीने ही उत्तर प्रदेश में सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. महमूदाबाद के निरीक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया था कि वीरेन्द्र वर्मा (19) नामक युवक रंजना (18) से प्यार करता था, लेकिन परिवार वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे. इससे परेशान प्रेमी जोड़े ने शाहजहांपुर-गोण्डा यात्री ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. उन्होंने बताया था कि प्रेमी युगल 23 मई को ही घर से निकल गया था. लड़की के परिवार वालों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.