NDTV Khabar

मॉनसूत्र सत्र के आज भी हंगामेदार रहने के आसार, क्रांग्रेस उठा सकती है किसानों का मुद्दा

गुरुवार को मॉब लिंचिंग और गोरक्षा के मुद्दे पर राज्यसभा में  वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का हक नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मॉनसूत्र सत्र के आज भी हंगामेदार रहने के आसार, क्रांग्रेस उठा सकती है किसानों का मुद्दा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. कांग्रेस दोनों सदनों में किसानों का मुद्दा उठा सकती है
  2. कांग्रेस किसान के मुद्दे पर सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं
  3. राज्यसभा में पेश हो सकता है मोटर व्हीकल एक्ट
नई दिल्ली: शुक्रवार को भी संसद के मॉनसून सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार हैं. कांग्रेस दोनों सदनों में किसान का मुद्दा उठा सकती है. हालांकि लोकसभा में किसानों के मुद्दे पर चर्चा हो चुकी है, लेकिन कांग्रेस सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसलिए अब वह दोनों सदनों में इस मुद्दे को उठाएगी. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि सरकार कांग्रेस के हर सवाल का जवाब देने को तैयार है, लेकिन उसे बहस करनी चाहिए. इसके अलावा शुक्रवार को ही राज्य सभा में मोटर व्हीकल एक्ट पेश हो सकता है.

यह भी पढ़ें :
राज्यसभा में भीड़ की हिंसा पर जमकर हंगामा, केंद्र ने साफ कहा- किसी नए क़ानून की ज़रूरत नहीं

वीडियो देखें : गोरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों पर हो कठोर कार्रवाई ‌‌: पीएम मोदी



टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :
आजम खान ने ली चुटकी, यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष की कुर्सी के नीचे मिलता है

गुरुवार को मॉब लिंचिंग और गोरक्षा के मुद्दे पर राज्यसभा में  वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का हक नहीं है. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. जेटली ने आरोप लगाया कि कांग्रेस 'बीफ पॉलिटिक्स' खेल रही है. उन्होंने कहा कि लिंचिंग की घटनाओं का राजनीतिकरण बंद होना चाहिए. अरुण जेटली ने कहा कि अगर किसी राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध है और वहां ऐसी गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाता है, तो वो गलत है. इस दौरान अरुण जेटली ने कुछ घटनाओं से पूरी दुनिया में भारत की छवि बिगड़ने का भी जिक्र किया. जेटली ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले जुलूस निकाले गए कि चर्च पर अटैक हो रहे हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement