मनोहर पर्रिकर ने खोला राज, स्टूडेंट लाइफ में कैसे 'एडल्ट फिल्म' देखते हुए पकड़े गए थे

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को बाल दिवस कार्यक्रम में अपने युवा समय में 'एडल्ट फिल्म' देखने के अनुभव को साझा किया.

मनोहर पर्रिकर ने खोला राज, स्टूडेंट लाइफ में कैसे 'एडल्ट फिल्म' देखते हुए पकड़े गए थे

गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को बाल दिवस कार्यक्रम में अपने युवा समय में 'एडल्ट फिल्म' देखने के अनुभव को साझा किया. पर्रिकर स्कूली बच्चों के साथ बातचीत कर रहे थे. इस दौरान एक छात्र ने पूछा कि पूर्व रक्षामंत्री अपने युवा काल के दौरान किस तरह की फिल्में देखते थे. इस पर पर्रिकर ने जवाब दिया कि हम सिर्फ फिल्में नहीं देखते थे, हमने उस काल की वयस्क फिल्म भी देखीं है. उन्होंने कहा कि आज के समय में आप अब बहुत-सी चीजें टीवी पर देख रहे हैं, जो पुराने समय में वयस्क फिल्म में दिखाया जाता था.

यह भी पढ़ें: राजनीतिक दलों को दान देने वालों के नाम जाहिर न किए जाएं : मनोहर पर्रिकर

पर्रिकर ने कहा कि एक लोकप्रिय वयस्क फिल्म थी. मैं उस समय वयस्क था. मैं व मेरा भाई इसे देखने गए थे. इंटरवल के दौरान, जब लाइट जली तो मैंने एहसास किया कि मेरा पड़ोसी मेरे बगल में बैठा है. यह पड़ोसी अक्सर मेरी मां के साथ शाम को बात करता था. मैंने खुद से कहा, हम मारे गए. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह और उनका भाई अवधूत फिल्म बीच ही में छोड़कर सिनेमा हाल से भागे. घर जाते समय उन्होंने संकट से निपटने के लिए पहले से ही योजना बना ली थी.

यह भी पढ़ें: नौसेना का मुख्यालय मुंबई, गोवा अथवा विशाखापत्तनम में होना चाहिए : पर्रिकर

उन्होंने कहा कि जब हम घर पहुंचे तो मैंने अपनी मां से कहा कि हम फिल्म देखने गए थे और हम नहीं जानते थे कि फिल्म अश्लील है. हमने फिल्म बीच में ही छोड़ दी. मैंने बहुत ही सहज रूप से उन्हें बताया कि हमारे पड़ोसी भी वहां थे और मैं चुप हो गया. उन्होंने कहा कि अगले रोज हमारे पड़ोसी ने बहुत उत्साहित होकर हमारी मां को बुलाया और कहा कि मनोहर व अवधूत वयस्क फिल्म देखने गए थे. मेरी मां ने उनसे कहा कि मैं जानती हूं कि वह कौन सी फिल्म देखने गए थे, लेकिन आप क्यों वह फिल्म देखने गए थे? आपको कुछ चीजें पहले से सोचनी होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गोवा : कांग्रेस के विश्वजीत राणे ने वोटिंग का बहिष्कार किया​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)