NDTV Khabar

SPG सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से पूछा गया सवाल तो दिया यह जवाब

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एसपीजी सुरक्षा (SPG Cover) हटाए जाने को लेकर गुरुवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SPG सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से पूछा गया सवाल तो दिया यह जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एसपीजी सुरक्षा (SPG Cover) हटाए जाने को लेकर गुरुवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि यह 'राजनीति' है. एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने कहा, 'यह तो राजनीति है, होती रहती है.' प्रियंका पार्टी महासचिवों की बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं. इस बैठक में 14 दिसंबर को प्रस्तावित 'भारत बचाओ रैली' की तैयारियों की समीक्षा की गई.


गांधी परिवार से SPG कवर हटाने पर बोले सरकारी सूत्र- मामला खत्म हो गया, अब कांग्रेस पूछती रहे

बता दें कि हाल ही में सरकार ने गांधी परिवार (gandhi Family) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली. अब गांधी परिवार को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. वहीं, आर्थिक मंदी के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने कहा, 'बहुत ही बुरी स्थिति है, बहुत मंदी है. सरकार को कुछ करना चाहिए. हम इसके बारे में बात करते आ रहे हैं. इसी को लेकर हमारी रैली है.' बेरोजगारी, मंदी और कृषि संकट को लेकर कांग्रेस 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करने जा रही है.

टिप्पणियां

SPG कवर हटाए जाने के बाद सोनिया गांधी को मिली 10 साल पुरानी टाटा सफारी...

VIDEO: गांधी परिवार से एसपीजी सिक्योरिटी हटाने पर विवाद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement