बुलंदशहर कांड का राजनीतिक फायदा उठा रही हैं पार्टियां : अखिलेश यादव

बुलंदशहर कांड का राजनीतिक फायदा उठा रही हैं पार्टियां : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अखिलेश यादव के मुताबिक बुलंदशहर कांड का फायदा उठाया जा रहा है
  • राजनीतिक पार्टियां अकेले में पीड़ित परिवार को 'समझा बुझा' रही है
  • अलग अलग राजनीतिक पार्टियां पीड़ित परिवार से मिल रही है
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुलंदशहर बलात्कार कांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का वादा दोहराया है. साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक लाभ के लिए पीड़ित परिवार को 'समझाया बुझाया' जा रहा है। अखिलेश ने कहा 'यह घटना दुखद है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी लेकिन सवाल यह भी है कि भाजपा और विपक्षी दल पीडितों को क्या समझा रहे है, राजनीतिक लाभ के लिए।’

सीबीआई जांच के लिए तैयार
मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में कहा 'भाजपा और अन्य पीडितों को बंद कमरे में क्या समझा रहे है. आप लोगों को इसे भी देखना चाहिए. वह पीडितों से क्या कह रहे है।’ उन्होंने कहा 'यदि पीडित चाहें तो मैं सीबीआई जांच के लिए तैयार हूं. मैं उनकी सहायता करना चाहता हूं।' अखिलेश ने यह भी याद दिलाया कि बदायूं में दो चचेरी बहनों के साथ कथित बलात्कार मामले को उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए किस तरीके से बढ़ा चढ़ा कर प्रचारित किया गया था।

इस बीच बुलंदशहर कांड को लेकर समाजवादी पार्टी सरकार पर विपक्षी दलों का हमला जारी है। भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ गाजियाबाद जाकर परिवार से मुलाकात की थी और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने भी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com