मोदी सरकार के खिलाफ 'फासीवादी बीजेपी सरकार हाय-हाय' के नारे लगाने वाली महिला गिरफ्तार, स्‍टालिन बोले- कितने लोगों को अरेस्‍ट करोगे

मोदी सरकार के खिलाफ विमान में नारे लगाने के मामले में विमान से उतरने के बाद गिरफ्तार किया गया. महिला ने तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन की उपस्थिति में विमान में 'फासिस्ट' मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे.

मोदी सरकार के खिलाफ 'फासीवादी बीजेपी सरकार हाय-हाय' के नारे लगाने वाली महिला गिरफ्तार, स्‍टालिन बोले- कितने लोगों को अरेस्‍ट करोगे

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन

खास बातें

  • विमान से उतरने के बाद सोफिया को गिरफ्तार किया गया
  • विमान में 'फासिस्ट' मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे
  • कनाडा में रिसर्च कर रही सोफिया
नई दिल्ली:

तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर तमिलनाडु की बीजेपी अध्यक्ष को देख एक महिला यात्री ने बीजेपी के खिलाफ नारे लगाना महंगा पड़ा. मोदी सरकार के खिलाफ विमान में नारे लगाने के मामले में विमान से उतरने के बाद गिरफ्तार किया गया. महिला ने तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन की उपस्थिति में विमान में 'फासिस्ट' मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे. बताया जा रहा है कि कनाडा में रिसर्च कर रही सोफिया (25) अपने घर वापस आ रही थी और सुंदरराजन के सीट के पीछे बैठी थी. वह अचानक अपने सीट से उठी और बीजेपी तथा केंद्र की 'फासीवादी' सरकार के खिलाफ नारे लगाने लगी.

चुनाव आते ही जातिगत राजनीति हावी, अब सवर्ण मोदी सरकार से नाराज

 

वहीं इस मामले में डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने महिला की गिरफ्तारी पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि तमिलनाडु सरकार की यह कार्रवाई बेहद निंराशजनक है! और उस महिला को तुरंत छोड़ा जाए. उन्‍होंने कहा कि यदि आप उन लोगों को गिरफ्तार करते हैं तो कितने लोगों को गिरफ्तार करेंगे? मैं भी सरकार के खिलाफ इस तरह के नारे लगाउंगा. बीजेपी का फासीवादी शासन हाय-हाय! 

अनुसूचित जाति की पहचान का सवाल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने 'दलित' शब्द पर लगाई रोक

तमिलनाडु की बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने कहा कि एक मध्यम आयु की महिला ने मुझे देखकर बीजेपी के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए और गेट तक मेरा पीछा भी करने लगी. उसकी यह हरकत डरावनी थी. मुझे लगता है उसके पीछे किसी संगठन का हाथ है. इसके बाद विमान से उतरने के बाद बीजेपी नेता ने छात्रा के साथ बहस की. उन्होंने पुलिस के समक्ष मामला दर्ज कराया, जिसके बाद छात्रा को गिरफ्तार कर लिया.

कर्नाटक निकाय चुनाव में जीत की खुशी में बीजेपी प्रत्याशी ने सौरव गांगुली की तरह शर्ट उताकर लहराई

सुंदरराजन ने बाद में मीडिया को बताया कि छात्रा जिस तरह से प्रदर्शन कर रही थी, उससे लगा जैसे वह अपने जीवन के लिए खतरा मान रही थी. बीजेपी नेता ने कहा, "वह एक आम इनसान नहीं है. उसके प्रदर्शन के पीछे जरूर किसी संगठन का हाथ है, जिसकी जांच होनी चाहिए."

मध्य प्रदेशः BJP विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी धमकी-इलाके में आए तो गोली मार दूंगा

माकपा, भाकपा और पीएमके ने पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है और महिला की तत्काल रिहाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि घटना सिर्फ यह बता रही है कि केंद्र सरकार के खिलाफ युवाओं में गुस्सा है. पार्टियों ने कहा कि सुंदरराजन को मामले में 'तिकड़म' करने के बजाए परिपक्व तरीके से संभालना चाहिए था.

VIDEO: कर्नाटक स्थानीय चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com