NDTV Khabar

एयर एशिया के विमान के अंदर यात्री ने जला लिया सिगार, पुलिस के हवाले

बैंकॉक जा रहे एक विमान में एक यात्री ने सिगरेट जलाई जिसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हवाई अड्डे के सूत्रों ने आज यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर एशिया के विमान के अंदर यात्री ने जला लिया सिगार, पुलिस के हवाले

विमान में जलाया सिगार

खास बातें

  1. विमान ने जला लिया था सिगार
  2. पुलिस के हवाले किया
  3. जुर्माना और चेतावनी लगाकर छोड़ा
चेन्नई: बैंकॉक जा रहे एक विमान में एक यात्री ने सिगरेट जलाई जिसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हवाई अड्डे के सूत्रों ने आज यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि घटना मंगलवार की है. एयर एशिया फ्लाइट क्रू ने अनिवार्य सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने के लिए यात्री को चेतावनी दी. पुलिस ने यात्री पर जुर्माना लगाया और इसके बाद चेतावनी दे कर उसे छोड़ दिया.

पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर विमान का टायर फटा, 200 लोग थे सवार

वहीं पिछले महीने एक पक्षी जेट एयरवेज के एक विमान में बैठे 167 यात्रियों की धड़कनें बढ़ने का कारण बन गया. विमान से पक्षी टकरा गया और इस कारण प्लेन की लैंडिंग रोक दी गई. इसके बाद हवाई जहाज आसमान में मंडराता रहा और घबराए हुए यात्री दिल थामकर बैठे रहे. हालांकि बाद में विमान हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतर गया.  

पढ़ें: यात्रियों से भरे विमान को ध्वस्त करना चाहते थे आतंकी, षड्यंत्र नाकाम

टिप्पणियां
वहीं अमेरिका में सीएटल से बीजिंग की उड़ान के दौरान एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था. डेल्टा एयरलाइंस के विमान में सवार एक यात्री उड़ान के दौरान निकास द्वार खोलने लगा और अन्य यात्रियों से झगड़ने लगा, जिसके बाद क्रू सदस्यों के साथ हुई हाथापाई में फ्लाइट अटेंडेंट ने उसके सिर पर शराब की बोतल तोड़ दी, लेकिन इससे भी वह बेहोश नहीं हुआ. उसे परेशानी खड़ी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. उसके कारण विमान को सीएटल-टैकोमा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लौटना पड़ा था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement