NDTV Khabar

अब इंडिगो के कर्मचारियों पर लगा यात्रियों को धमकी देने का आरोप...

करीब तीन महीने पहले इस विमानन कंपनी के कर्मचारियों ने दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट की थी.

89 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब इंडिगो के कर्मचारियों पर लगा यात्रियों को धमकी देने का आरोप...

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई: अपने कर्मचारियों के व्यवहार को लेकर हाल ही में संसदीय समिति की नाराजगी की शिकार बनी सस्ती विमान सेवा कंपनी इंडिगो पर अब पिछले महीने के आखिर में पटना हवाईअड्डे पर विमान से निकलने से कथित रूप से मना करने वाले कुछ यात्रियों के विरुद्ध बल प्रयोग की धमकी देने का आरोप लगा है. पिछले साल 30 दिसंबर को यह घटना घटी थी. उससे करीब तीन महीने पहले इस विमानन कंपनी के कर्मचारियों ने दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट की थी.

यात्री एवं महाराष्ट्र में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रसाद नंदुरकर ने फेसबुक पर पोस्ट किया, ‘‘इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी दी कि वे विमान से उतर जाएं, अन्यथा उन्हें वे पटना में सीआईएसएफ के माध्यम से घसीटकर बाहर निकलवाएंगे.’’ उन्होंने यह भी लिखा कि पहले तो एयरलाइन ने यात्रियों को सवार होने दिया और फिर उड़ान रद्द कर दी.

VIDEO: इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी

इंडिगो ने सफाई दी है कि 20 यात्रियों को छोड़कर बाकी सभी यात्री उसके कर्मचारियों द्वारा सहयोग के लिए नम्रतापूर्वक अनुरोध किये जाने पर विमान से उतर गये. संबंधित उड़ान खराब मौसम और कम दृश्यता के चलते रद्द की गयी थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement