कोलकाता से पटना आ रही बस के यात्रियों की व‌र्द्धमान में पिटाई, सुशील मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से पटना आ रही एक बस में व‌र्द्धमान में एक होटल के मालिक ने अपने गुर्गों के साथ बस यात्रियों के साथ बीती रात्रि मारपीट की जिसमें दो यात्री घायल हो गए.

कोलकाता से पटना आ रही बस के यात्रियों की व‌र्द्धमान में पिटाई, सुशील मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

सुशील मोदी ने लालू यादव पर भी दागा सवाल

पटना:

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से पटना आ रही एक बस में व‌र्द्धमान में एक होटल के मालिक ने अपने गुर्गों के साथ बस यात्रियों के साथ बीती रात्रि मारपीट की जिसमें दो यात्री घायल हो गए. पटना के जक्कनपुर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने रविवार को बताया कि यह वारदात उक्त बस के यात्रियों के साथ व‌र्द्धमान में एक होटल मालिक ने की जहां बस यात्रियों को खाना खिलाने के लिए रूकी थी. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

पश्चिम बंगाल में BJP-TMC की खींचतान के बीच ममता के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा - इनफ इज इनफ

बस चालक ने बताया कि उक्त होटल के मालिक ने यात्रियों के भोजन के लिए जबरन रोकने को कहा, जिससे इंकार करने पर होटल में शराब पी रहे अपने गुर्गों के साथ मिलकर चालक और खलासी सहित बस सवार यात्रियों के साथ मारपीट की गई. बस में सवार एक छात्र ने आरोप लगाया कि हमला करने वाले संख्या में करीब दो दर्जन थे. छात्र ने यह भी आरोप लगाया कि बस यात्रियों ने इस वारदात के बारे में स्थानीय पुलिस को भी बताया लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की. 

बंगाल हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, BJP कल मनाएगी काला दिवस

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को काम करने से रोक कर संघीय व्यवस्था पर चोट करने और अब लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) को झटका लगने के बाद वहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं, लेकिन बिहार में दीदी के समर्थक-प्रायोजक लालू प्रसाद (राजद प्रमुख) ने चुप्पी साध ली. 

इनपुट- भाषा 

Video: पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद भी जारी है बीजेपी-टीएमसी के बीच हिंसक झड़प, 3 की मौत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com