जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे पठान बंधु

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान और इरफान पठान की क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस (सीएपी) जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों का खर्च उठाएगी.

जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे पठान बंधु

पठान बंधुओं ने कश्मीर को नौजवानों को मुफ्त में क्रिकेट सिखाने का फैसला किया है

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान और इरफान पठान की क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस (सीएपी) जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों का खर्च उठाएगी और उन्हें अपनी नोएडा स्थिति अकादमी में प्रशिक्षण देगी. पठान बंधुओं ने भारतीय सेना के साथ मिलकर यह कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर इरफान पठान ने बीवी का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया तो हुई खिंचाई

18 साल के दानिश कादिर और 20 साल के शाहरुख हुसैन कुपवाडा जिले में भारतीय सेना द्वारा आयोजित कराई गई ट्रायल में से चुने गए हैं जो पठान बंधुओं की अकादमी में खेल के गुर सीखेंगे.
 
इरफान ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को भारतीय सेना द्वारा आयोजित ट्रायल्स में से चुना गया है, जिसमें कुल 100 बच्चों ने हिस्सा लिया था. युवा खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में इरफान ने कहा कि ये खिलाड़ी अभी सिर्फ अकादमी में आए हैं. वह सीएपी के प्राथमिक कार्यक्रम से गुजरेंगे और फिर इसके बाद सीएपी के अगले कार्यक्रम में जाएंगे.
 
इरफान ने सेना द्वारा उठाए गए कदम की भी तारीफ की और कहा कि वह हमेशा खेल को समर्थन देते हैं. उन्होंने कहा कि हम हमेशा क्रिकेट का समर्थन करने और इसे बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं. भारतीय सेना द्वारा बच्चों का समर्थन करना एक अच्छा कदम है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com