पटना: बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, 3 बच्चों और एक ड्राइवर की मौत

एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है.

पटना: बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, 3 बच्चों और एक ड्राइवर की मौत

पटना एक्सीडेंट

खास बातें

  • बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी
  • 3 बच्चों की मौत, एक बच्चे का पांव टूटा
  • हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत
बिहार:

पटना शहर के अगमकुआं थाना के अंतर्गत कुम्हरार इलाके में बीती देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है. अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि इस हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गयी है जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति और घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. चौधरी ने चालक की आक्रोशित लोगों द्वारा की गयी पिटाई से मौत होने से इंकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने आक्रोशित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव किए जाने से भी इंकार किया है. 

जुलाई की डेडलाइन से पहले असम की NRC से एक लाख नाम और हटाए गए

इसके अलावा बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. बिहार के समस्तीपुर और नालंदा जिले में मंगलवार-बुधवार की रात अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य व्यक्ति घायल हो गए. समस्तीपुर जिले के बगड़ा थाना अंतर्गत मुर्गियाचक रहीमाबाद गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 पर कल देर रात एक मारुति कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई. हादसे में कार में सवार सभी चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बुधवार को बताया कि कार पर सवार लोग देवघर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे थे. 

वर्मन स्वयं बीती देर रात पुलिस गतिविधियों का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर निकले हुए थे. उन्होंने अपनी मौजूदगी में अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को काफी मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से निकलवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा. 

ओवैसी का निशाना: प्रधानमंत्री को शाह बानो याद है, तबरेज अंसारी, अखलाक और पहलू खान नहीं

उन्होंने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है और वाहन के कागजात के आधार पर जानकारी प्राप्त की जा रही है. वहीं एक अन्य घटना में नालंदा जिले के चंडी थाना अंतर्गत चंडी माधोपुर गांव के समीप बीती रात एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर सड़क डिवाइडर से टकरा गया. वाहन में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं चार अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुत्तफिक अहमद ने बुधवार को बताया कि विशेश्वर यादव (45), गौरी मांझी (35) एवं संजय (36) शामिल हैं. 

पिकअप वाहन पर सवार ये लोग नवादा जिले से पटना जा रहे थे. अहमद ने बताया कि इस हादसे में घायल लोगों की चिंताजनक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया है जबकि शवों का जिला मुख्यालय बिहारशरीफ स्थित सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. (इनपुट: भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com