पटना: इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या

शहर के शास्त्रीनगर थाना अंतर्गत पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर स्टेशन हेड रूपेश सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना: इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

शहर के शास्त्रीनगर थाना अंतर्गत पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर स्टेशन हेड रूपेश सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है . वारदात के बाद इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए रूपेश ने वहां दम तोड दिया . 

गौरतलब है कि हाल के दिनों में बिहार में अपराध तेजी से बढ़े हैं जिसके बाद विपक्षी दलों की तरफ से सरकार पर हमले किये जा रहे हैं.विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई थी और नीतीश कुमार की सरकार पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि राज्य में अपराधी जितना अधिक तांडव मचाएंगे, नाीतीश कुमार के पांच पांडव उतनी ही मौज मनाएंगे. उन्होंने अखबारों के कतरन को साझा करते हुए ट्वीट किया था, "बढ़ते बेलगाम अपराध से बिहार के व्यवसायी डरे... प्रतिदिन बैंकों व दुकानों में हो रही करोड़ों की लूट...कहीं बम ब्लास्ट तो कहीं अंधाधुँध गोलीबारी..सरेआम अपहरण और महिलाओं के साथ दुष्कर्म..जितना होगा अपराधियों का ताबड़तोड़ तांडव..उतना मौज मनायेंगे नीतीश के खास पाँच पांडव."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com