अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष रामदास अठावले की पार्टी RPI(A) में शामिल

पायल घोष ने कहा कि वो देश के लिए कुछ करना चाहती हैं, इसलिए RPI(A) जॉइन किया है. उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ उनकी लड़ाई में सहयोग देने के लिए अठावले का धन्यवाद भी दिया.

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष रामदास अठावले की पार्टी RPI(A) में शामिल

पायल घोष को RPI(A) की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है.

मुंबई:

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने सोमवार को रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) में शामिल हो गईं. पायल पार्टी प्रमुख व केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. अठावले ने इस मौके पर कहा कि 'पार्टी में शामिल होने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं.' घोष को पार्टी ने अपने महिला इकाई का उपाध्यक्ष बनाया है.

रामदास अठावले ने कहा कि एक्ट्रेस और दूसरों के पार्टी में आने से पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने यह भी दावा किया कि अनुराग कश्यप को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा, 'मैंने उनसे कहा कि RPI (A) बाबासाहेब अंबेडकर की पार्टी है. यह समाज के हर धारा के लोगों की मदद करती है. चाहे दलित हो, आदिवासी हो, ओबीसी, ग्रामीण, स्लम में रहने वाले, कोई भी हों. मैंने उनसे कहा कि अगर वो पार्टी में आती हैं तो RPI को अच्छा चेहरा मिलेगा. मैंने उनसे इस बारे में बात की, तो वो पार्टी जॉइन करने को तैयार हो गईं.'

पायल घोष ने कहा कि वो देश के लिए कुछ करना चाहती हैं, इसलिए RPI(A) जॉइन किया है. उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ उनकी लड़ाई में सहयोग देने के लिए अठावले का धन्यवाद भी दिया.

बता दें कि पायल घोष फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर रेप के आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है. अनुराग कश्यप ने पायल के आरोपों से इनकार किया है. अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक जगह पर उनका रेप किया था.

वर्सोवा पुलिस ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था और पूछताछ के लिए भी बुलाया था. हालांकि, कुछ हफ्तों पर पायल घोष ने कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी और कहा था कि  अनुराग कश्यप 'प्रभावशाली व्यक्ति' हैं इसलिए मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज किए जाने के बावजूद अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है.

इस मामले को लेकर रामदास अठावले ने पायल घोष से मुलाकात की थी और उनको सुरक्षा देने की मांग को दोहराया था. पायल घोष ने अपने लिए सिक्योरिटी मांगी थी. उन्होंने आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था, जिसके बाद चड्ढा ने मानहानि का केस दायर कर दिया था. केस फाइल होने के बाद पायल घोष ने उनसे माफी मांगी थी, जिसके बाद चड्ढा ने केस वापस ले लिया था.

(भाषा से इनपुट के साथ)

Video: पायल घोष ने मांगी माफी, तो ऋचा चड्ढा ने वापस लिया मानहानि केस

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)