हटाए जाने के कुछ ही घंटों बाद Paytm की प्‍ले स्‍टोर में वापसी, कंपनी ने किया यह ट्वीट..

प्‍ले स्‍टोर से एप हटाए जाने पर रिएक्‍शन देते हुए Paytm ने कहा था कि एप को अस्‍थायी तौर पर हटाया गया है. पेटीएम फिलहाल गूगल प्‍ले स्‍टोर पर उपलब्‍ध नहीं है हम जल्‍द ही वापसी करेंगे.

हटाए जाने के कुछ ही घंटों बाद Paytm की प्‍ले स्‍टोर में वापसी, कंपनी ने किया यह ट्वीट..

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • पेटीएम ने ट्वीट करके कहा, अपडेट:वी आर बैक
  • गूगल प्ले की नीतियों का उल्लंघन के कारण हटाया गया था
  • कंपनी ने एक ब्‍लॉग पोस्‍ट कर दी थी अपनी नीतियों की जानकारी

गूगल प्‍लेस्‍टोर में Paytm की वापसी हो गई है. पेटीएम (Paytm)ने एक ट्वीट करके यह जानकारी दी. ट्वीट में कहा गया है-अपडेट-हम वापस आ गए हैं (Update: And we're back!). प्‍ले स्‍टोर से एप हटाए जाने पर रिएक्‍शन देते हुए Paytm ने कहा था कि एप को अस्‍थायी तौर पर हटाया गया है. पेटीएम फिलहाल गूगल प्‍ले स्‍टोर (Google Play Store) पर उपलब्‍ध नहीं है हम जल्‍द ही वापसी करेंगी. Paytm के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा ने इस मामले में सभी लोगों के सपोर्ट के लिए धन्‍यवाद दिया. उन्‍होंने लिखा, 'समर्थन के लिए हर किसी को धन्‍यवाद. Paytm App वापस आ गया है, यह प्‍लेस्‍टोर पर live है. हमने आज सुबह UPI कैशबैक कैंपेन लांच किया था. हमारे एप को गूगल ने इसके लिए सस्‍पेंड कर दिया. भारत आप फैसला करिये या कैशबैक देना गैबलिंग हैं.'

 गौरतलब है कि इससे पहले Paytm को Google Play से हटा दिया गया था. गूगल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि Paytm को हटाए जाने कारण कंपनी द्वारा हाल ही में ऐप में फैंटेसी क्रिकेट टूर्नामेंट का जोड़ना है, जो कि गूगल प्ले की नीतियों का उल्लंघन है. पेटीएम ऐप के अलावा, Google Play ने Paytm First Games ऐप को भी अपने स्टोर से हटा दिया है था. इससे पहले शुक्रवार को, गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें कंपनी ने अपनी Gambling Policy (जुआ से संबंधित नीति) के बारे में जानकारी दी थी, जो ऐप डेवलपर्स को खेल सट्टेबाजी की सुविधा देने की अनुमति नहीं देती है। यह एक फीचर पेटीएम द्वारा हाल ही में घोषित फैंटेसी क्रिकेट टूर्नामेंट के जरिए दिया जा रहा था और आखिरकार गूगल ने ऐप को ही अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया.प्‍ले स्‍टोर से एप हटाए जाने पर रिएक्‍शन देते हुए Paytm ने कहा था कि एप को अस्‍थायी तौर पर हटाया गया है. पेटीएम फिलहाल गूगल प्‍ले स्‍टोर पर उपलब्‍ध नहीं है हम जल्‍द ही वापसी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com