NDTV Khabar

PCR ने किया पीछा तो चोर ने 100 नंबर डायल कर पुलिसवालों पर लगाया पत्नी से रेप का आरोप

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस को फोन कर झूठी सूचना दी थी कि पीसीआर पर तैनात पुलिस वालों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया

158 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PCR ने किया पीछा तो चोर ने 100 नंबर डायल कर पुलिसवालों पर लगाया पत्नी से रेप का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: नोएडा में मोबाइल चुराकर भाग एक चोर ने अपने शातिर दिमाग से पुलिसवालों के छक्के छुड़ा दिए. दरअसल जब वह मोबाइल चुराकर भाग रहा था तो पीसीआर ने पीछा किया. पीसीआर के अपने पीछे लगा हुआ देखकर उसने कंट्रोल रूम को फोन मिला दिया और अपनी पत्नी से सामूहिक बलात्कार करने का झूठा आरोप लगा दिया. हालांकि बाद में वह पकड़ा गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस को फोन कर झूठी सूचना दी थी कि पीसीआर पर तैनात पुलिस वालों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया. सूचना से यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया. बहरहाल मामले की जांच कर रहे आला अफसरों ने घटना को झूठा पाया और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के गेझा गांव में रहने वाले मुकेश कुमार के घर से बीती रात को राजेश नामक चोर मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहा था. गश्त पर निकली पीसीआर पर तैनात पुलिस वालों ने उसका पीछा किया.

पढ़ें: चोर ने ड्राइवर से कहा- भाईसाहब ! पीछे कुछ गिर गया है और आगे से महिला विधायक का उठा ले गया ब्रीफकेस

राजेश ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह सूचना दी कि पीसीआर पर तैनात पुलिस वाले उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार कर रहे हैं. इस सूचना से लखनऊ से लेकर नोएडा तक पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

VIDEO : फेसबुक से पकड़ में आया दिल्ली का 'सुपर चोर'


एएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर जब मामले की जांच की गयी तो पता चला कि चोर ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस वालों पर बलात्कार का झूठा आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि फर्जी बलात्कार की सूचना देने वाले राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने स्वीकार किया कि वह पहले भी पुलिस पर इस तरह के झूठे आरोप लगा चुका है.
(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement