NDTV Khabar

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में पीडीपी विधायक का ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ

तौसीफ को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि ड्राइवर का हाथ आतंकी हमले में था.

514 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में पीडीपी विधायक का ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस कर रही है पूछताछ

तौसीफ पिछले 7 महीने से पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर की कार चला रहा है.

खास बातें

  1. तौसीफ पिछले 7 महीने से पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर की कार चला रहा है
  2. अनंतनाग के बटेंगू में 10 जुलाई को हुए हमले में 7 यात्रियों की मौत हो गई
  3. अनंतनाग आतंकी हमले की जांच राज्य सरकार की एसआईटी कर रही है.
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर के ड्राइवर तौसीफ गिरफ्तार किया गया है. तौसीफ को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि ड्राइवर का हाथ आतंकी हमले में था. तौसीफ पिछले 7 महीने से पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर की कार चला रहा है. अनंतनाग के बटेंगू में 10 जुलाई को हुए हमले में 7 यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 19 लोग घायल हुए थे. अनंतनाग आतंकी हमले की जांच राज्य सरकार की एसआईटी कर रही है.जांच के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 6 सदस्यों वाली एसआईटी का गठन किया था. 
---- ---- वीडियो रिपोर्ट ----- -----



मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने पुलवामा के रहने वाले तौशीफ अहमद को पकड़ने के बाद कहा है कि उसके इस मामले से जुड़े होने के पूरे संकेत हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस हमले के चलते दो और लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बताया जा रहा है कि तौशीफ जम्मू कश्मीर पुलिस की सुरक्षा विंग में एक सिपाही था जिसे विधायक पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर का ड्राइवर बनाया गया था.  

गौरतलब है कि अनंतनाग में हुए हमले में शामिल तीन आतंकियों की पहचान हो चुकी है. अबू इस्माइल की पहचान पहले ही हो गई थी, जबकि गुरुवार को उसके दो और साथी आजाद मलिक और मजमिल मंजूर की पहचान हुई है. सूत्रों के मुताबिक हमले से पहले आतंकियो ने दो बार पूरी जगह की रेकी की थी. इसके बाद ही हमले को अंजाम दिया गया. गौरतलब है कि हमले में 7 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी और 19 अन्य घायल हो गए थे. 




 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement