बाबरी मस्जिद मुद्दे पर समझौता करने वाले लोग अल्ला के सामने जवाबदेह होंगे : ओवैसी

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा कि बाबरी मस्जिद मुद्दे पर उसके रुख में कोई बदलाव नहीं

बाबरी मस्जिद मुद्दे पर समझौता करने वाले लोग अल्ला के सामने जवाबदेह होंगे : ओवैसी

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य असदुद्दीन ने कहा है कि बाबरी मस्जिद मुद्दे पर बोर्ड के रुख में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

खास बातें

  • ओवैसी ने बोर्ड के अधिवेशन के दूसरे दिन की कार्यवाही की जानकारी दी
  • कहा- एक बार जब मस्जिद बन जाती है तो अनंतकाल तक रहती है
  • श्री श्री रविशंकर ने आपसी सहमति से समाधान निकालने की बात कही
हैदराबाद:

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि बाबरी मस्जिद मुद्दे पर समझौता करने वाले लोग अल्ला के सामने जवाबदेह होंगे.

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘‘बाबरी मस्जिद के बारे में, यह स्पष्ट रूप से कहा गया कि एक बार जब मस्जिद बन जाती है तो अनंतकाल तक यह मस्जिद रहती है. कोई समझौता नहीं होगा. जहां तक बाबरी मस्जिद की बात है, मस्जिद मुद्दे पर समझौता करने वाले लोग अल्ला के सामने जवाबदेह होंगे.’’

यह भी पढ़ें : अयोध्या मुद्दा : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड अपने पिछले रुख पर कायम

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने शनिवार को साफ कर दिया कि अयोध्या मुद्दे पर उसके रुख में कोई बदलाव नहीं है क्योंकि ‘‘जब एक बार मस्जिद बनती है तो अनंत काल तक यह मस्जिद रहती है.’’ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को देर रात संवाददाताओं को बोर्ड के 26वें पूर्ण अधिवेशन के दूसरे दिन की कार्यवाही की जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : तीन तलाक बिल पर ऐतराज

इस बीच, इस सप्ताह ‘आर्ट आफ लिविंग’ के संस्थापक श्री श्री रविशंकर से मुलाकात करने वाले बोर्ड के कार्यकारी सदस्य मौलाना सैयद सलमान हुसैन नकवी ने कहा कि वह बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि विवाद के आपसी सहमति से समाधान का समर्थन करते हैं.
(इनपुट भाषा से)