लोनी में हुई दिनदहाड़े हत्या का वीडियो बनाते रहे लोग, सड़क पर तड़प-तड़प कर मर गया युवक

इस हत्याकांड में पुलिस की भी घोर लापरवाही सामने आई है. आरोप है अजय के बड़े भाई संजय ने कई बार पुलिस से लिखित शिकायत की, लेकिन इस लोनी पुलिस के कान पर कोई जूं नहीं रेंगी. 

लोनी में हुई दिनदहाड़े हत्या का वीडियो बनाते रहे लोग, सड़क पर तड़प-तड़प कर मर गया युवक

शिकायतों पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बजाय उससे पीड़ित का समझौता करा दिया

नई दिल्ली:

दिल्ली के लोनी इलाके में हुए एक खौफनाक अपराध का दूसरा क्रूर चेहरा भी सामने आया है. यहां दिनदहाड़े एक युवक पर हुए हमले के दौरान कोई भी उसे बचाने को सामने नहीं आया. अपराधी उस पर हमला करते रहे और लोग इसका वीडियो बनाने में मशगूल थे. यहीं नहीं हमले के बाद भी उसे अस्पताल तक पहुंचाने की जहमत किसी ने नहीं उठाई और घायल युवक ने वहीं दम तोड़ दिया. 

दिल को दहला देने वाला ये वीडियो लोनी का है. जहां आज सुबह अजय नामक युवक की गोविंद और उसके साथी अमित ने सरियों से वार कर सरेराह दिनदहाड़े निर्दयता से हत्या कर दी. खास बात ये है कि राहगीर वीडियो तो बनाते रहे लेकिन किसी ने अजय को बचाने का प्रयास नही  किया. अजय सड़क पर तड़प तड़प कर मर गया और उसे कोई अस्पताल तक भी लेकर नहीं पहुंचा। इस हत्याकांड में पुलिस की भी घोर लापरवाही सामने आई है. आरोप है अजय के बड़े भाई संजय ने कई बार पुलिस से लिखित शिकायत की, लेकिन इस लोनी पुलिस के कान पर कोई जूं नहीं रेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोप है शिकायतों पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उससे पीड़ित का समझौता करा दिया. जिसकी वजह से आरोपी गोविंद के हौसले बुलंद हो गए और आज उसने अजय की हत्या कर दी. बताया गया है मंदिर के सामने फूलों की दुकान लगाने को लेकर संजय और गोविंद के बीच झगड़ा था। यह वीडियो न सिर्फ अजय हत्याकांड को दर्शाती है बल्कि जिले में अपराधियों के बेख़ौफ होने का भी सबूत देती है. इस घटना को सरेआम अंजाम देकर बदमाशों ने न सिर्फ पुलिस के इकबाल को भी खुली चुनोती दी है बल्कि उसकी सक्रियता और कार्यशैली की भी पोल खोलकर रख दी है.