बिहार की जनता ने खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकारा : अमित शाह

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को रात करीब 12 बजे तक 124 सीटों पर बढ़त हासिल है हालांकि अभी तक सभी सीटों के नतीजे नहीं आए हैं. वहीं महागठबंधन को 111 सीटों पर बढ़त मिली है. 

बिहार की जनता ने खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकारा : अमित शाह

नई दिल्ली:

Amit Shah On Bihar Election Results : बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए गठबंधन की सरकार बनती दिख रही है. काफी लंबी मतगणना के बाद आखिरकार एनडीए गठबंधन बहुमत के 122 के आंकड़े को पार करने में सफल हुआ और रात 11.30 बजे तक उसने 124 सीटों पर बढ़त बना रखी है. इस लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बीजेपी के किसी वरिष्ठ नेता ने बिहार के नतीजों पर चुप्पी तोड़ी है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार चुनाव पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए इसे तुष्टिकरण और जातिवाद के खिलाफ जीत बताया है.

अमित शाह ने एक के बाद एक के बाद एक किए गए ट्वीट के जरिए बिहार की जनता का धन्यवाद दिया. अमित शाह ने अपने ट्वीट मे ंलिखा, "बीजेपी विकास, विश्वास और प्रगति की प्रतीक है.आज बिहार विधानसभा चुनाव और देश के विभिन्न राज्यों के उपचुनावों में भाजपा को मिले अभूतपूर्व समर्थन के लिए जनता को नमन. इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई."

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, "बिहार के हर वर्ग ने फिर एक बार खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकार कर NDAके विकासवाद का परचम लहराया है. यह हर बिहारवासी की आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और नीतीश कुमार जी के डबल इंजन विकास की जीत है. बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बधाई."

यह भी पढ़ें- बिहार : चुनाव आयोग ने कहा - किसी दबाव में नहीं, तेजस्वी यादव ने लगाया था नतीजों में देरी का आरोप

अमित शाह ने अपने अगले ट्वीट में लिखा "इन चुनावों में जनता ने जिस उत्साह से नरेंद्र मोदी जी और NDAकी नीतियों में अपना समर्थन जताया वो सचमुच अद्भुत है. यह परिणाम न सिर्फ कोरोना के विरुद्ध मोदी सरकार की सफल लड़ाई में गरीब, मजदूर, किसान और युवाओं के विश्वास को दिखता है बल्कि देश को गुमराह करने वालों के लिए सबक भी है."

गृह मंत्री ने, "बिहार में विकास, प्रगति और सुशासन को पुनः चुनने के लिए प्रदेश के सभी भाइयों-बहनों का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं. मैं विशेषकर बिहार के युवाओं और महिलाओं को साधुवाद देता हूं जिन्होंने बिहार में सुरक्षा और उज्ज्वल भविष्य को चुनकर NDA की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई."

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को रात करीब 12 बजे तक 124 सीटों पर बढ़त हासिल है हालांकि अभी तक सभी सीटों के नतीजे नहीं आए हैं. वहीं महागठबंधन को 111 सीटों पर बढ़त मिली है. 


रोमांचक दौर में बिहार विधानसभा चुनाव,अबतक 82 % वोटों की हुई गिनती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com