Coronavirus: दिल्ली की तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले मध्यप्रदेश के लोगों को क्वारेंटाइन में रखा जाएगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश से भी 100 से अधिक व्यक्तियों के इस धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने की जानकारी

Coronavirus: दिल्ली की तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले मध्यप्रदेश के लोगों को क्वारेंटाइन में रखा जाएगा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौेहान (फाइल फोटो).

भोपाल:

Coronavirus: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मंत्रालय में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में निर्देश दिए हैं कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में हिस्सा लेने वाले प्रदेश के नागरिकों को क्वारेंटाइन में रखने की व्यवस्था की जाए. मुख्यमंत्री ने कहा है कि मध्यप्रदेश से भी 100 से अधिक व्यक्ति इस धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए, ऐसी जानकारी प्राप्त हुई है. इस संदर्भ में पूर्ण सजग रहने की जरूरत है.
         
उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित किया है कि इस आयोजन में सम्मिलित मध्यप्रदेश के व्यक्तियों को चिन्हित करें तथा उन्हें क्वारेन्टाइन में रखकर उनका आवश्यक स्वास्थ्य परीक्षण किया जाए, यदि किसी भी प्रकार की बीमारी के लक्षण उन व्यक्तियों में  दिखाई देते हैं तो उनके टेस्ट और इलाज की समुचित व्यवस्था भी की जाए. 

सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को यह कार्रवाई अतिशीघ्र करने के लिए निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा धार्मिक कार्यक्रम के सिलसिले में जो भी व्यक्ति घूम रहे हैं, उनकी यात्रा का विवरण भी प्राप्त कर आवश्यक कार्रवाई किए जाने के निर्देश भी दिए गए हैं.

VIDEO : निजामुद्दीन मरकज में 300 कोरोना संदिग्ध

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com