बदलाव चाह रही है तमिलनाडु की जनता : कमल हासन

हासन ने अपने प्रचार के दौरान कई स्थानों पर ‘नलई नमधेय’ का नारा लगाया जिसका अर्थ होता है ‘कल हमारा है’. यह एमजीआर (अन्नाद्रमुक के संस्थापक और दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन) की एक फिल्म का नाम है.

बदलाव चाह रही है तमिलनाडु की जनता : कमल हासन

कमल हासन ने कई स्थानों पर ‘नलई नमधेय’ का नारा लगाया जिसका अर्थ होता है ‘कल हमारा है’.

सलेम:

मक्कल नीधी मैयम (एमएनएम) पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को अन्नाद्रमुक और द्रमुक पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु की जनता उन लोगों से निजात पाने के लिए बदलाव चाहती है जो अब तक भ्रष्टाचार में ‘‘लिप्त'' रहे हैं. 

हासन ने कहा कि उन्हें और उनकी पार्टी को मिल रहा लोगों का प्यार इस बात का प्रमाण है और भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की वजह से एमएनएम के लिए लोगों का समर्थन बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में महिलाएं सुरक्षित महसूस नहीं करतीं, ऐसे में मतदाताओं को अप्रैल-मई में होने वाले चुनावों में मिलने वाले ऐतिहासिक अवसर का लाभ उठाकर एमएनएम को वोट देकर ऐसे हालात को बदलना चाहिए.


हासन ने अपने प्रचार के दौरान कई स्थानों पर ‘नलई नमधेय' का नारा लगाया जिसका अर्थ होता है ‘कल हमारा है'. यह एमजीआर (अन्नाद्रमुक के संस्थापक और दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन) की एक फिल्म का नाम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हासन ने पूरे प्रचार अभियान में एमजीआर की विरासत की बात की है और कथित भ्रष्टाचार को लेकर अन्नाद्रमुक तथा द्रमुक दोनों पर हमले कर रहे हैं. उन्होंने दोनों दलों का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि गरीबी का ‘बहुत सावधानी से बचाव' किया गया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)