लॉकडाउन के कारण घर में बैठे लोगों को बोरियत दूर करने और साथ में इनाम जीतने का मौका

Coronavirus: दार्जिलिंग का हिमालयन पर्वतारोहण संस्थान बिग बॉस इंडोर चैलेंज का आयोजन करक रहा, स्पर्धा में घर में रहकर ही भाग लिया जा सकता है

लॉकडाउन के कारण घर में बैठे लोगों को बोरियत दूर करने और साथ में इनाम जीतने का मौका

Lockdown Bigg Boss Indoor Game: हिमालयन पर्वतारोहण संस्थान बिग बॉस इनडोर चैलेंज का आयोजन कर रहा है.

नई दिल्ली:

अगर आप कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) में घर बैठे बोर हो रहे हैं..कुछ नया और अलग करना चाहते हैं तो अभी भी आपके पास मौका है. इससे आप अपने आपको कोरोना वायरस से बचा पाएंगे और लॉकडाउन को भी पीछे छोड़ देंगे. अच्छी बात ये कि इसमें जीतने वालों को इनाम मिलेगा और हारने वाले को भी कोई मलाल नहीं रहेगा.  

दार्जिलिंग के हिमालयन पर्वतारोहण संस्थान यानी एचएमआई ने बिग बॉस इंडोर चैलेंज का आयोजन किया है. वैसे ये 25 मार्च से शुरू हुआ है और 14 अप्रैल तक चलेगा, लेकिन अब भी कोई चाहे तो इसमें हिस्सा ले सकता है. हिस्सा लेने के लिए आपको बहुत कुछ नहीं करना है बस आप घर रहकर जो भी गतिविधि करते हैं उसकी तस्वीरें और वीडियो एचएमआई के फेसबुक पेज @HMIDARJEELING पर रोजाना अपलोड करना होगा. सबसे अच्छे वीडियो या तस्वीर अपलोड करने वाले को पुरस्कार दिया जाएगा. पहला पुरस्कार है पांच रात और चार दिन परिवार सहित मुफ्त दार्जिलिंग में रहने का मौका. ऐसे ही चार अन्य पुरस्कार दिए जाएंगे. अगर कोई पहले चार में विजेता नही बन पाया तो भी सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन सार्टिफिकेट सहित कई उपहार दिए जाएंगे.

एचएमआई के प्रमुख ग्रुप कैप्टन जय किशन ने कहा कि लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए और कोरोना वायरस को हराने के लिए ये ईवेंट शुरू किया गया है. इस मुहिम को शुरू करने की वजह वे बताते हैं कि हमारे यहां एक पर्वतारोही टीम 10 मार्च को ट्रेनिंग के लिए पहाड़ पर गई थी तब तक देश में कोरोना का इतना असर नहीं था.जब ये टीम 26-27 मार्च के आसपास वापस लौटी तो लॉकडाउन शुरू हो चुका था. इन ट्रेनी को व्यस्त रखने के लिए हमने ये इंडोर चैलेंज शुरू किया. फिर हमने इस चैलेंज को बड़े स्तर लाने के बारे में सोचा और ये देश विदेश सबके लिए खोल दिया गया.

f2efqqh8

आप अपनी किसी भी इंडोर गतिविधि चाहे योगा हो या फिर घर का कोई भी कामकाज, मसलन बच्चे से साथ खेलना या फिर पेंटिंग इत्यादि को अपलोड कर सकते हैं.

fn788e8

कहावत है खाली दिमाग शैतान का घर होता है. ऐसे में अगर आप वाकई में लॉकडाउन के चैलेंज से पार पाना है तो ये आपके लिए एक सुनहरा और अच्छा अवसर है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com