समाज में दरार पैदा करने वालों को UP के उपचुनाव में जनता जवाब देगी : आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाथरस मामले को लेकर विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा है. चुनावी शंखनाद करते हुए उन्होंने कहा कि जाति-मजहब के नाम पर समाज में दरार पैदा करने वालों को जनता उपचुनाव में जवाब देगी.

समाज में दरार पैदा करने वालों को  UP के उपचुनाव में जनता जवाब देगी : आदित्यनाथ

खास बातें

  • मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मल्हनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
  • यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी का चुनावी शंखनाद बजाया
  • हाथरस मामले में यूपी के मुख्यमंत्री ने विपक्षी नेताओं पर हमला बोला

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाथरस मामले को लेकर विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा है. चुनावी शंखनाद करते हुए उन्होंने कहा कि जाति-मजहब के नाम पर समाज में दरार पैदा करने वालों को जनता उपचुनाव में जवाब देगी.
उन्होंने कहा कि यह नया उत्तर प्रदेश है, जो अपराधियों का मानमर्दन करता है. योगी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ शुक्रवार को जौनपुर जिले की मल्हंनी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के बूथ, मंडल और सेक्टदर के प्रमुख पदाधिकारियों को संबोधित किया। इस विधानसभा में उपचुनाव भी होना है.

यह भी पढ़ें : महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में हमारी जीरो टोलरेंस की नीति: सीएम योगी

पुराना हथकंडा अपना रहे विपक्षी दल
मुख्यमंत्री ने कहा,  जिनकी सोच में ही विकास नहीं है, जिनकी सोच जाति, मजहब और क्षेत्र तक सीमित है, जो पार्टी को परिवार की तरह चलाते हैं, अराजकता और भ्रष्टाचार जिनकी पहचान है और जिनके जमाने में विकास की 90 फीसदी रकम की बंदरबाट हो जाती थी, उन लोगों को बिना भेदभाव के पूरी पारदर्शिता के साथ हो रहे विकास कार्य और गरीबों की खुशहाली रास नहीं आ रही है. लिहाजा वह समाज को जाति और संप्रदाय में बांटने का वही पुराना हथकंडा अपना रहे हैं. ऐसे लोगों की दाल अब गलने वाली नहीं. जनता सब जान चुकी है. लगातार उनको सबक भी सिखा रही है और उपचुनाव में भी बताएगी.'

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड के मुख्य आरोपी ने पुलिस को लिखी चिट्ठी : 'हमारी दोस्ती के खिलाफ था उसका परिवार, उन्होंने की हत्या'

Newsbeep

आतंकियों के समर्थकों को जनता भूली नहीं :स्वतंत्र देव सिंह
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, 'जनता अभी उन लोगों को भूली नहीं है, जिन्होंने सत्ता में रहते हुए आतंकियों पर से मुकदमे वापस लेने की कोशिशें की थीं। लेकिन न्यायालय के कड़े रुख से ऐसे दल आतंकियों को रिहा कराने के अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके।'जनता उन दलों का सच भी जानती है, जिनके नेता पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत तेरे टुकड़े होंगे, का नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे दल आज सत्ता से बाहर हैं, लेकिन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ये दल देश और प्रदेश में अराजकता और हिंसा के सहारे माहौल बिगाड़ने का षड़यंत्र रच रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देवरिया में भी होगा वर्चुअल संवाद
मुख्ययमंत्री योगी आदित्य्नाथ और प्रदेश भाजपा अध्यदक्ष स्वोतंत्र देव सिंह शनिवार को देवरिया विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से वर्चुअल संवाद करेंगे.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)