यह ख़बर 16 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आपराधिक प्रवृति और पार्टी विरोधियों को टिकट नहीं : राहुल गांधी

खास बातें

  • कांग्रेस उपाध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा है कि चुनाव से काफी पहले ही टिकट वितरण का काम पूरा कर लिया जाएगा और आपराधिक प्रवृति और पार्टी की सोच के विरोधी लोगों को टिकट नहीं दिया जाएगा।
जयपुर:

कांग्रेस उपाध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा है कि चुनाव से काफी पहले ही टिकट वितरण का काम पूरा कर लिया जाएगा और आपराधिक प्रवृति और पार्टी की सोच के विरोधी लोगों को टिकट नहीं दिया जाएगा।

राहुल गांधी ने राजस्थान में चल रहीं योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आम लोगों को सुविधा देने के लिए जिस तरह की योजनाएं शुरू की है। उससे मुझे पूरा भरोसा है कि हम राजस्थान में फिर चुनाव जीतेंगे।’’

राहुल अपनी दो दिन की राजस्थान यात्रा पूरी कर सांगानेर हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं, जन प्रतिनिधियों से सरकार और संगठन के बारे में अपनी दो दिन की यात्रा को सफल बताते हुए कहा, ‘‘दो दिनों में बहुत मजा आया, लोगों ने खुलकर अपनी बात कही।’’ जब उनसे पूछा गया कि सुझाव पर पार्टी क्या करेगी, उन्होंने कहा, ‘‘सीधे संवाद में आए विचार और सुझाव के बारे में क्या करना है। यह हम पर छोड़ दीजिए, यह हमारा काम है। हम क्या करेंगे, यह आप लोगों को बताने की बात नहीं है। यह पार्टी का आन्तरिक मसला है।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव से काफी पहले टिकट वितरण का काम निपटा लेना चाहिए और आपराधिक प्रवृति एवं पार्टी की सोच के विरोधी लोगों को टिकट नहीं मिलना चाहिए।