स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के म्यूजिकल बैंड के परफॉर्मेंस

मिलिट्री बैंड प्रदर्शनों के जरिए उन कोरोना वारियरों के प्रति अपनी कृतज्ञता भी जताएंगे जिन्होंने अपनी जान को जोखिम में डालकर देश मे कोरोना महामारी को रोकने के एक बड़ी जंग लड़ी

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के म्यूजिकल बैंड के परफॉर्मेंस

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के म्युजिकल बैंड अपना कला प्रदर्शन करेंगे. 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अगले पखवाड़े तक थल सेना, नौसेना और भारतीय वायु सेना के म्यूजिकल बैंड देशभर में अपने शानदार परफॉर्मेंस के जरिए स्वंतंत्रता दिवस का जश्न मनाएंगे. यह मिलिट्री बैंड अपने प्रदर्शनों के जरिए उन कोरोना वारियरों के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार भी जताएंगे जिन्होंने अपनी जान को जोखिम में डालकर देश मे कोरोना महामारी को रोकने के एक बड़ी जंग लड़ी है. 

आर्मी, नेवी और पुलिस के बैंड पोरबंदर, हैदराबाद, बेंगलुरु, रायपुर, अमृतसर, गुवाहाटी, इलाहाबाद और कोलकाता में अब तक प्रदर्शन कर चुके हैं. बुधवार को विशाखापट्टनम, नागपुर और ग्वालियर में परफॉर्म किया. सात अगस्त को मिलिट्री बैंड श्रीनगर और कोलकाता में परफॉर्म करेंगे. 
          
राजधानी दिल्ली में भी तीनों सेनाओं के बैंड तीन परफॉर्मेंस देंगे. आठ अगस्त को लाल किले पर, 9 अगस्त को राजपथ पर और 12 अगस्त को इंडिया गेट पर प्रदर्शन होंगे. इसके अलावा मिलिट्री और पुलिस बैंड 8 अगस्त को मुंबई, अहमदाबाद, शिमला और अल्मोड़ा में परफॉर्म करेंगे. 9 अगस्त को अंडमान निकोबार कमांड और डांडी में और 12 अगस्त को इम्फाल, भोपाल और झांसी में प्रदर्शन होंगे. इसके बाद 13 अगस्त को मिलिट्री बैंड लखनऊ, फैज़ाबाद, शिलॉन्ग, मदुरई और चंपारण में म्युजिकल धुनें बजाएंगे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com