NDTV Khabar

सलमान खान के बंगले की चौकीदारी करने वाला शख्स निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शहर पुलिस की अपराध शाखा की ‘यूनिट-4’ ने खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के बंगले की चौकीदारी करने वाला शख्स निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान

खास बातें

  1. तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में किया गया गिरफ्तार
  2. खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया
  3. राणा को जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह फरार था

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शहर पुलिस की अपराध शाखा की ‘यूनिट-4' ने खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया. वहीं वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया कि राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप में संलिप्त हैं और उन्हें 1990 में अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था.

टिप्पणियां

सलमान खान ने बच्चों के साथ तालाब में लगाए गोते, बोले- आपके भाई ने कल...Photo हुई वायरल


पुलिस अधिकारी ने बताया कि राणा को जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह फरार था. तब अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. हाल ही में अपराध शाखा के अधिकारियों को सूचना मिली कि राणा पिछले 20 साल से गोराई बीच इलाके के एक मकान में रह रहा है. जांच में पता चला कि राणा सलमान खान के बंगले की देखभाल का काम कर रहा. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच जारी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है?', एक्टर ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद

Advertisement