Advertisement

Lok Sabha Election Results आने के बाद फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितने का

लोकसभा चुनावों के नतीजे (2019 Lok Sabha Election Results) आने के बाद फिर से वृद्धि दर्ज की गई. पेट्रोल का भाव दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में आठ पैसे प्रति लीटर बढ़ गया है. डीजल के दाम में दिल्ली और कोलकाता में नौ पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में 10 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक दिन के बाद फिर बढ़े पेट्रोल, डीजल के दाम
नई दिल्ली:

पेट्रोल और डीजल के दाम में एक दिन के विराम के बाद लोकसभा चुनावों के नतीजे (2019 Lok Sabha Election Results) आने के बाद फिर से वृद्धि दर्ज की गई. पेट्रोल का भाव दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में आठ पैसे प्रति लीटर बढ़ गया है. डीजल के दाम में दिल्ली और कोलकाता में नौ पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में 10 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हो गया है.

दिल्ली के नेहरू प्लेस में बिल्डिंग में लगी आग, तीस लोगों को बाल-बाल बचाया, VIDEO में देखें पूरा हादसा

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, गुरुवार को दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 71.25 रुपये, 73.32 रुपये, 76.86 रुपये और 73.95 रुपये प्रति लीटर हो गए. डीजल के दाम भी चारों महानगरों में नई वृद्धि के बाद क्रमश: 66.29 रुपये, 68.05 रुपये, 69.46 रुपये और 70.07 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

Advertisement

राहुल गांधी क्यों नहीं समझ सके पीएम मोदी की रणनीति की ये 5 अहम बातें

तेल विपणन कंपनियों ने बुधवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया था लेकिन उससे पहले लगातार दो दिन दिल्ली और मुंबई में पेट्रोल के दाम में 15 पैसे, कोलकाता में 13 पैसे जबकि चेन्नई में 15 पैसे प्रति लीटर की गई. वहीं, डीजल के दाम में इन दो दिनों में दिल्ली में 24 पैसे जबकि कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में 25 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई.

इनपुट- आईएएनएस

VIDEO: पेट्रोल और डीजल के घटते और बढ़ते दामों का खेल

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Nothing 2 A Special Edition फ़ोन पर एक नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: