पेट्रोलियम और स्टील मंत्री धर्मेंद्र प्रधान हुए कोरोना पॉज़िटिव, अस्पताल में भर्ती

पेट्रोलियम और इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

पेट्रोलियम और स्टील मंत्री धर्मेंद्र प्रधान हुए कोरोना पॉज़िटिव, अस्पताल में भर्ती

कोरोना की चपेट में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रोजाना 50,000 से ज्यादा कोविड-19 के नए मामले सामने आ रहे हैं. पेट्रोलियम और इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं. धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी. इससे पहले, गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती हैं.  

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा- "COVID-19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. डाक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं."

देश में कोरोना का ग्राफ तेजी से चढ़ रहा है. अब तक 18.5 लाख से ज्यादा लोग वायरस के चपेट में आ चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के 52,050 नए केस (Coronavirus new cases) सामने आए हैं. इस दौरान, 803 मरीजों की मौत हुई. इसके साथ ही देश में COVID-19 के कुल मामले 18.55 लाख के पार हो चुके हैं. इस बीमारी से अब तक 38,938 लोगों की जान जा चुकी है.

Newsbeep

हालांकि राहत की बात यह है कि इस वायरस से अब तक 12,30,509 लोग ठीक भी हो चुके हैं. देश का रिकवरी रेट 66.30 प्रतिशत चल रहा है.

वीडियो: देश में COVID-19 के 5.86 लाख एक्टिव केस : स्वास्थ्य मंत्रालय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com