हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक पर नजर आए सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे, ट्विटर पर हलचल

रविवार को CJI की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो हार्ले डेविडसन की नई सुपरबाइक CVO 2020 की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बोबडे को बाइक्स में दिलचस्पी है और उन्होंने कभी बताया था कि वो पहले उनके पास एक बुलेट थी.

हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक पर नजर आए सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे, ट्विटर पर हलचल

हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक पर नजर आए CJI बोबडे.

खास बातें

  • सीजेआई बोबडे की नई तस्वीर की चर्चा
  • हार्ले डेविडसन की बाइक पर बैठे आए नजर
  • बाइक्स से है खासा लगाव
नई दिल्ली:

64 साल के चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (Chief Justice of India- CJI) शरद अरविंद बोबडे की एक खास तस्वीर वायरल हुई है, जिसकी ट्विटर पर काफी चर्चा हो रही है. CJI बोबडे सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गए थे. रविवार को उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो हार्ले डेविडसन की नई सुपरबाइक CVO 2020 की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बोबडे को बाइक्स में दिलचस्पी है और उन्होंने कभी बताया था कि वो पहले उनके पास एक बुलेट थी. यह तस्वीर उनके गृहनगर नागपुर की है, वो फिलहाल नागपुर में ही हैं. 

बहुत से लोगों ने उनके इस नए अवतार की तारीफ की. 

वहीं, कुछ लोगों ने उनके मास्क और हेलमेट न पहनने को लेकर आपत्ति भी जताई. 

बता दें कि पिछले साल नवंबर में अपनी नियुक्ति के दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू में बाइक्स को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. यह भी पता चला था कि एक मसल बाइक की टेस्टिंग के दौरान उन्हें चोट आ गई थी, जिसके चलते उन्हें कोर्ट से कुछ दूर रहना पड़ा था. 

फिलहाल CJI बोबडे नागपुर में अपने घर पर हैं. यहां कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केस की सुनवाई कर रहे हैं. 

Video: प्रेम, आशा और प्रसन्नता का गीत , 'लोका: समस्ता: सुखिनो भवन्तु '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com