पुणे में एयर इंडिया का विमान रनवे से फिसला, घटना में कोई हताहत नहीं

अधिकारियों ने कहा कि एयर इंडिया और हवाईअड्डा प्रशासन ने तत्काल 152 यात्रियों को विमान से उतार लिया और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

पुणे में एयर इंडिया का विमान रनवे से फिसला, घटना में कोई हताहत नहीं

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • एयर इंडिया की दिल्ली-पुणे की उड़ान संख्या एआई-849 रनवे पर फिसल गई.
  • हवाईअड्डा प्रशासन ने तत्काल 152 यात्रियों को विमान से उतार लिया.
  • घटना के कारण जाम रनवे को साफ करने के प्रयास जारी हैं.
नई दिल्ली:

एयर इंडिया की दिल्ली-पुणे की उड़ान संख्या एआई-849 यहां शुक्रवार शाम उतरने के बाद रनवे पर फिसल गई. विमान में 152 यात्री सवार थे. अधिकारियों ने कहा कि एयर इंडिया और हवाईअड्डा प्रशासन ने तत्काल 152 यात्रियों को विमान से उतार लिया और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. यह घटना शाम लगभग 6.30 बजे घटी, और घटना के कारण जाम रनवे को साफ करने के प्रयास जारी हैं.

वहीं, पिछले महीने भी इस तरह की एक घटना सामने आई थी, जहां यात्रियों से भरा जेट एयरवेज का विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान फिसल गया था. देहरादून से दिल्ली आया जेट एयरवेज का एक एटीआर विमान हवाई अड्डे पर उतरने पर फिसल गया था. इस विमान में 65 लोग सवार थे, जहां सभी यात्रियों को सुरक्षित तरीके से विमान से उतार लिया गया था.

गौरतलब है कि इसी महीने मई में जेट एयरवेज के दो विमान दिल्‍ली के आईजीआई हवाईअड्डे पर टकरा गए थे. यह दुर्घटना उस समय घटी थी, जब जेट एयरवेज से संबंधित दो विमान रनवे संख्या 29 पर जाते समय एक-दूसरे से स्पर्श कर गए थे. यहां दोनों विमानों पर सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की संख्या 200 से अधिक थी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com